Logo
election banner
राजस्थान के भीलवाड़ा में दर्दनाक मामला सामने आया है। 10 लोगों ने लाठी-डंडे और ​सरिया पीट-पीटकर वकील के हाथ-पैर तोड़ दिए। फिर गाड़ी में डालकर जंगल ले गए और हत्या कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जयपुर। शादी से लौट रहे वकील की कार को ट्रैक्टर से टक्कर मारकर रोका। फिर वकील को कार से बाहर निकाला और लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। 10 लोगों ने वकील को पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए। इसके बाद गाड़ी में डालकर जंगल ले गए। जंगल में भी जमकर मारपीट की और छोड़कर फरार हो गए। आन-जाने वाले लोगों ने वकील को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान वकील की मौत हो गई। दर्दनाक मामला भीलवाड़ा के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र के तखतपुरा गांव का है। घटना के बाद से स्थानीय वकीलों में रोष है।

वकील को लहूलुहान हालत में देखकर लोगों को पुलिस को बुलाया 
जानकारी के अनुसार, वकील मोहन अहीर(40) गुरुवार रात को गांव औज्याडा से शादी समारोह में शामिल होकर अपनी कार से तखतपुरा की तरफ आ रहे थे। तभी ट्रैक्टर में सवार होकर आए 10 से ज्यादा लोगों ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर हाईवे के एक तरफ रुक गई तो बदमाशों ने उन्हें कार से बाहर निकाला। इसके बाद हाईवे पर ही उनके साथ लाठी-डंडे और ​सरिया से मारपीट कर हाथ-पैर तोड़ गाड़ी में डालकर पास के जंगल में ले गए। जंगल में भी मारपीट की और छोड़कर फरार हो गए। कुछ लोगों ने मोहन को लहूलुहान हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। मोहन को अस्पताल पहुंचा। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार को वकील की मौत हो गई।

वकील का वीडियो हो रहा वायरल  
घटना के बाद घायल वकील ने एक वीडियो बनाकर शेयर किया है। वकील कह रहे हैं कि तखतपुरा निवासी नारायण अहीर और उसके बेटों प्रकाश, सुरेश, शंकर लाल। इसके बेटे दीपक, भूरालाल, देवीलाल अहीर सहित कुल 10 लोग थे। वीडियो में वीडियो में वकील कह रहे हैं मैं ओज्याडा से अपने घर जा रहा था। गाड़ी को ट्रैक्टर से टक्कर मारी। टक्कर से गाड़ी रुक गई। फिर पीछे से आई कार ने टक्कर मारी । मेरे को गाड़ी से बाहर खींचते हुए लाठी, सरिए, धारदार हथियार से मारा। फिर मेरे को गाड़ी में डाला। कहीं बाहर ले गए, फिर मारा, मेरे हाथ-पैर तोड़ दिए । फिर मेरे को गाड़ी में डाला और नेशनल हाईवे पर डाल गए। फिर मुझे कुछ पता नहीं, मैं बेहोश हो गया।

jindal steel Ad
5379487