Logo
election banner
Alwar Temple Thief Caught on CCTV: ​​​​​​​पुलिस को बाद में पता चला कि गोपेश शर्मा सिर्फ मंदिरों को निशाना बनाता है। वह मंदिरों की तलाशी लेता था और पुजारी के रात में चले जाने के बाद उनमें सेंध लगाकर कीमती सामान चुरा लेता था।

Alwar Temple Thief Caught on CCTV: राजस्थान के अलवर से चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक चोर शनिवार तड़के करीब 5 बजे मंदिर गया। उसने पहले ताला तोड़ा। फिर मंदिर के अंदर अपने दोनों हाथ जोड़कर पूजा की। इसके बाद दानपेट से पैसे चोरी कर फरार हो गया। यह घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है।

आरोपी की पहचान उजागर
आरोपी शख्स की पहचान गोपेश शर्मा (37) के रूप में हुई है। वह कथित तौर पर केवल मंदिरों को निशाना बनाता है। शनिवार सुबह जब लोग पहुंचे तो मंदिर का ताला टूटा मिला। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो चोरी का पता चला।

सीसीटीवी फुटेज में शर्मा को अलवर के आदर्श नगर इलाके के एक मंदिर में प्रार्थना करते हुए और दान पेटी से पैसे निकालते हुए देखा गया। उसने मंदिर का ताला तोड़ दिया और चांदी के आभूषण, छत्र, दान पेटी से पैसे और अन्य सामान चुरा लिया।

पुलिस ने आरोपी चोर को किया गिरफ्तार
ऐसी ही एक घटना अलवर के फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित एक अन्य मंदिर में हुई, जहां एक व्यक्ति पूजा करने के बाद सामान चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। चोरी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से गोपेश शर्मा की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने कई मंदिरों में इसी तरह की चोरियां की हैं।

अन्य चोरी घटनाओं के खुलासा होने की उम्मीद
पुलिस को बाद में पता चला कि गोपेश शर्मा सिर्फ मंदिरों को निशाना बनाता है। वह मंदिरों की तलाशी लेता था और पुजारी के रात में चले जाने के बाद उनमें सेंध लगाकर कीमती सामान चुरा लेता था। पुलिस फिलहाल उसके पुराने रिकॉर्ड खंगाल रही है और उम्मीद है कि पूछताछ में अन्य घटनाओं का भी खुलासा होगा। 

5379487