Logo
Udaipur Blast: राजस्थान के उदयपुर में बड़ी घटना हो गई। बंदूक दुकान में ब्लास्ट से से दो लोगों की मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि खिड़की और दरवाजों के परखच्चे उड़ गए। 300 मीटर तक धमाके की आवाज सुनाई दी।

Udaipur Blast: बंदूक दुकान में तेज धमाका हुआ। खिड़की दरवाजे उखड़कर सड़क पर जा गिरे। ब्लास्ट में 2 लोगों की मौत हो गई। धमाका इतना तेज हुआ कि एक व्यक्ति का शव सीढ़ियों पर तो दूसरे का शव सड़क पर आ गया। खिड़की और दरवाजों के परखच्चे उड़ गए। 300 मीटर तक धमाके की आवाज सुनाई दी। मामला उदयपुर के सवीना थाना क्षेत्र के सवीना सब्सिडी सेंटर का है। 

दुकान मालिक और एक मजदूर की मौत 
जानकारी के अनुसार, राजेंद्र देवपुरा एंड कंपनी की बिल्डिंग में बंदूक खरीदने-बेचने और बनाने का काम होता है। दोपहर 3 बजे दुकान में 2 लोग काम कर रहे थे। तभी तेज धमाका हुआ और खिड़की दरवाजे उखड़कर सड़क पर जा गिरे। हादसे में दुकान मालिक राजेंद्र देवपुरा (47) और एक मजदूर की मौत हो गई। ब्लास्ट के कारणों का पता लगाने के लिए एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। 

आसपास का इलाका सील 
पुलिस के मुताबिक, सुरक्षा कारणों को देखते हुए दुकान के आसपास का इलाका सील किया है। शवों को एमबी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में पहुंचाया है। दुकान में बंदूक बनाने का काम होता था, ऐसे में यहां बारूद भी उपयोग में लिया जाता था।दुकान के मालिक राजेंद्र देवपुरा के पास दिसंबर 2023 तक का लाइसेंस था। उन्होंने रिन्युअल के लिए अप्लाई कर रखा था। दुकान में किन चीजों का कितना स्टॉक था, ये जांच के बाद पता लगेगा। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487