Logo
election banner
मध्यप्रदेश के पन्ना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 20 साल की लड़की को ब्लैक कोबरा ने डस लिया। परिजन ने सांप को डिब्बे में बंद किया और युवती के साथ उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में हड़कंप मच गया। देखकर सब हैरान रह गए।

भोपाल। पन्ना में 20 साल की युवती को जहरीले सांप (ब्लैक कोबरा) ने डस लिया। सांप के डसने के बाद परिजन आनन –फानन में युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और भर्ती कराया। कुछ देर बाद परिजन उसी सांप को डिब्बे में भरकर अस्पताल लेकर आए। अस्पताल में हड़कंप मच गया।  अस्पताल स्टाफ ने परिजन को सांप को ले जाने कहा। लेकिन परिजन सांप को लेकर नहीं गए। परिजन ने कहा कि जब तक युवती का इलाज नहीं हो जाता, सांप को लेकर नहीं जाएंगे। डॉक्टर की समझाइश के बाद परिजन माने, तब सांप को छोड़कर आए। युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना पन्ना के कोतवाली थाना क्षेत्र के खेजड़ा मंदिर की है।

कड़ी मशक्कत के बाद पिता सांप को पकड़ पाए 
जानकारी के मुताबिक, पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र के खेजड़ा मंदिर के पास रहने वाली शिफा खातून (20) घर में सो रही थी। सोते समय युवती को सांप ने डस लिया। उसकी नींद खुली और उसने सांप को भागते हुए देखा तो परिजनों को बताया। परिजन आनन-फानन में लड़की को लेकर अस्पताल पहुंचे, युवती के पिता उस जहरीले सांप को पकड़ने के लिए तलाशते रहे। कड़ी मशक्कत के बाद पिता ने सांप को पकड़कर डिब्बे में बंद किया। डॉक्टर को दिखाने के लिए पिता सांप को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर भी सांप को देखकर हैरान रह गए।  

5379487