Logo
election banner
मध्यप्रदेश के सागर में एक शख्स को लाठी-डंडों से पीटने का वीडियो सामने आया है। तीन-चार लोग अधेड़ को बेरहमी से पीटते रहे। शख्स चीखता और चिल्लाता रहा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। लोगों ने अधेड़ को क्यों पीटा? जांच के बाद ही कारण पता चलेगा।

भोपाल। सागर में खुलेआम गुंडागर्दी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स को दो-तीन लोग ने लाठी डंडों से जमकर पीटा। अधेड़ जमीन पर गिरकर चीखता-चिल्लाता रहा, कुछ लोग उस पर लाठी से प्रहार करते रहे। बेरहमी से पिटाई का यह मामला सागर जिले के के मोतीनगर थाना क्षेत्र के गल्ला मंडी इलाके का है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। व्यक्ति की पिटाई क्यों की जा रही है? कारण सामने नहीं आया है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि लोगों ने उसे क्यों पीटा। 

बचाने आए व्यक्ति को भी पीटने लगे 
वीडियो में दिख रहा है कि सफेद शर्ट और काला पैंट पहने व्यक्ति को 2-3 लोग घेरकर डंडे से मारते नजर आ रहे हैं। चह चीख-चीख कर उन्हें मारने से रोकने के लिए कह रहा है, लेकिन मारपीट करने वालों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। लोग बेरहमी से लाठी-डंडे से उन प्रहार कर रहे हैं। इधर एक युवक मारपीट करने वालों को रोकने की कोशिश करने आया तो डंडा हाथ में लिए व्यक्ति ने उस युवक पर भी प्रहार कर दिया। हालांकि विवाद की वजह क्या है? जांच के बाद ही सामने आएगा। 

सिवनी:  शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा 
सिवनी के पुसेरा प्राथमिक स्कूल के छात्र को शिक्षक ने बेरहमी से पीटा। छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिक्षक पर शराब पीकर छात्र को पीटने का आरोप लगा है। शिक्षक तेजलाल बघेल ने पानी पीने गए 7 साल के छात्र की पिटाई कर दी। छात्र रोते-बिलखते घर पहुंचा और माता-पिता को आपबीती बताई। शिक्षक से उसे इतना पीटा कि उसके हाथ में लाल निशान पड़ गए थे। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है। परिजन ने शिक्षक तेजलाल बघेल पर शराब पीकर बच्चे को पीटने का आरोप लगाया है। थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

5379487