Logo
Sagar Road Accident: मध्यप्रदेश के सागर में बड़ी घटना हुई। बिना ड्राइवर के दौड़ी टीआई की स्कॉर्पियो कार ने सफाई कर्मचारी को कुचल दिया। एक्सीडेंट के बाद सागर SP ने देवरी टीआई और जिला महिला थाना प्रभारी को निलंबित किया है।

Sagar Road Accident: बिना ड्राइवर के दौड़ी टीआई की स्कॉर्पियो कार ने सफाई कर्मचारी को कुचल दिया। हाथ-पैर और पेट में चोट आने पर कर्मचारी अस्पताल में भर्ती है। घटना शनिवार शाम सागर के सिविल लाइन इलाके में राजघाट रोड की है। सफाईकर्मी पर कार चढ़ाने के आरोप में दो टीआई को निलंबित किया है। सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने मामले में देवरी टीआई रोहित डौगरे और जिला महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह को निलंबित किया है। कार चढ़ाने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह कार्रवाई हुई है। 

जानें कैसे हुआ हादसा, CCTV फुटेज आए सामने 
जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियो देवरी थाना प्रभारी रोहित डौगरे की है। रोहित और जिला महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह राजघाट रोड स्थित रेस्टोरेंट एंड बार में खाना खाने गए थे। बार से लौटते वक्त महिला थाना प्रभारी स्कॉर्पियो में आकर बैठ गए और ड्राइवर को देवरी थाना प्रभारी को बुलाने के लिए अंदर भेजा। ड्राइवर हैंडब्रेक लगाए बिना ही स्कॉर्पियो से उतर गया। ढलान पर खड़ी स्कॉर्पियो धीरे-धीरे आगे बढ़ गई। रोड किनारे सफाई कर रहे जैसीनगर के 25 वर्षीय प्रदीप वाल्मीकि को टक्कर मार दी। प्रदीप होटल का सफाई कर्मचारी है।

CCTV में क्या दिख रहा 
हादसे के सीसीटीवी फुटेज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सीसीटीवी में दिख रहा है कि पार्किंग से काले रंग की स्कार्पियो सड़क से आगे बढ़ते समय रोड किनारे सफाई कर रहे जैसीनगर निवासी प्रदीप वाल्मिकी को पीछे से आ रही रौंदते हुए निकल गई। मामले में वायरल वीडियो के बाद सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने दोनों थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

जानें सिविल लाइन टीआई ने एसपी को क्या बताया 
CCTV फुटेज सामने आने के बाद एसपी अभिषेक तिवारी ने दोनों थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। निलंबन आदेश में कहा है कि सिविल लाइन थाना प्रभारी ने सूचना दी थी। बताया था कि महिला थाने के प्रभारी आनंद सिंह आजाद और देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे 25 मई को जिला मुख्यालय में निर्धारित प्रशिक्षण कार्यक्रम से अनुपस्थित रहे। शाम को नशे की हालत में सिविल लाइन क्षेत्र में एक्सीडेंट किया। जिस समय कार ढलान से उतरी उसमें ड्राइवर के बाजू वाली सीट पर आनंद सिंह भी बैठे थे, लेकिन वे कार को संभालने की स्थिति में नहीं थे।

5379487