Logo
election banner
Lok Sabha Chunav 2024: ग्वालियर में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान बड़ी घटना होने से टल गई। BJP प्रत्याशी के रोड शो में डांस कर रहा समर्थक जलते पटाखों के बीच घिर गया। कपड़ों ने आग पकड़ ली। पुलिस की सतर्कता से समर्थक की जान बच गई।

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के बीच ग्वालियर में बड़ी घटना होने से बाल-बाल बच गई। भाजपा प्रत्याशी के रोड शो में डांस कर रहा समर्थक जलते पटाखों के बीच फंस गया। समर्थक के कपड़ाें में आग भड़क गई। युवक अपनी धुन में पटाखों के बीच नाचता रहा। ट्रैफिक पुलिस के जवान ने देखा और आतिशबाजी के बीच में जाकर युवक को बाहर खींचा। उसके कपड़ों में लगी आग को बुझाया। पुलिस की सतर्कता से भाजपा समर्थक की जान बच गई। घटना शुक्रवार देर रात ग्वालियर के उपनगर मुरार की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

जमकर फूट रहे थे पटाखे, जोश में नाच रहे थे कार्यकर्ता 
जानकारी के मुताबिक, भाजपा लोकसभा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाहा के साथ मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी चुनाव का प्रचार कर रहे थे। बारादरी चौराहा, सदर बाजार और अग्रसेन चौराहे के बीच रोड शो के दौरान सड़क पर पटाखे फोड़े जा रहे थे। कार्यकर्ता जोश में थे। किसी ने सड़क पर एक हजार लड़ी वाला पटाखा (हजारा) चलाया। पटाखा चलते ही पास खड़ा समर्थक फंस गया। समर्थक के कपड़ों में आग भड़की गई। आग को देखकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। 

जवान ने बहादुरी से युवक की जान बचाई 
कपड़ों में आग लगने के बाद भी युवक डांस करते हुए पटाखों के पास पहुंच गया। वहां भी डांस करता रहा। भाजपा समर्थक को आतिशबाजी के बीच कपड़ों लगी आग देखकर ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने सतर्कता दिखाकर युवक को बाहर की ओर खींचकर उसकी जान बचाई। पुलिस जवान की बहादुरी देखकर लोगों ने तारीफ भी की।  पुलिस ने बताया कि पहले लोग समझे कि वह डांस कर रहा है, लेकिन थोड़ी देर बाद ही समझ आ गया कि वह फंस चुका है। पुलिस का कहना है कि युवक उस समय नशे में था। वह बाद में वहां से चला गया।

5379487