Logo
election banner
Student protest on MP Patwari Bharti : मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों से भोपाल पहुंचे छात्र पटवारी भर्ती में फर्जी नियुक्तियों का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं।

Student protest on MP Patwari Bharti: पटवारी भर्ती परीक्षा दोबारा कराने भोपाल के बोर्ड आफिस चौराहे पर प्रदर्शन रहे रहे युवाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वह मप्र कर्मचारी चयन बोर्ड के दफ्तर से वल्लभ भवन की ओर कूच रहे थे। तभी पुलिस ने गाड़ियों में भरकर थाने ले गई। प्रदर्शनकारी पटवारी भर्ती प्रक्रिया रद्द किए जाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वह पटवारी_फ़र्जी_नियुक्ति_रोको, #MP_PATWARI_REEXAM और #28_फरवरी_भोपाल_चलो...जैसे ट्वीट सुबह से ही ट्रेंड करा रहे हैं। गिराफ्तारी के बाद उनका आक्रोश भड़क गया। अब दिल्ली में आंदोलन की चेतावनी दे रहे हैं।  

राजधानी भोपाल के एमपी नगर में जारी आंदोलन का नेतृत्व कर रहे रंजीत किशनवंशी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट कर लिखा है, लाठी डंडे, बेरिकेट, वाटर कैनन, गोली क्या-क्या है, लो आ गए हम बता इंतजाम क्या-क्या है...। आगे उन्होंने लिखा कि पटवारी भर्ती घोटाले के खिलाफ हम लड़ेंगे लड़ेंगे और जीतेंगे। बिना जांच की जा रहीं फर्जी नियुक्तियां रोकी जाएं। 

कमलनाथ बोले-मप्र के युवाओं पर तिहरी मार 
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर सरकार पर निशाना साधा। सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, सरकारी नौकरी की भर्तियों में भ्रष्टाचार और लेट लतीफी के खिलाफ प्रदेश के नौजवान भोपाल में प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि पटवारी भर्ती परीक्षा को क्लीन चिट देना सही नहीं है। पहले शिवराज सरकार में युवा यह मुद्दे उठाते रहे और मोहन यादव सरकार में भी समस्या से जूझना पड़ रहा है। मप्र का युवा बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और सरकारी उदासीनता की तिहरी मार से परेशान है। 

5379487