Logo
election banner
Guna Road Accident:मध्यप्रदेश के गुना में दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार टैंकर ने दो ट्रैक्टर-ट्रॉली और एक ट्राले को टक्कर मार दी। हादसे में किसान की मौत हो गई। हादसा शनिवार शाम 5.45 बजे रूठियाई इलाके में गादेर घाटी में हुआ। 

Guna Road Accident: मध्यप्रदेश के गुना में दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार टैंकर ने दो ट्रैक्टर-ट्रॉली और एक ट्राले को टक्कर मार दी। हादसे में किसान की मौत हो गई। हादसा शनिवार शाम 5.45 बजे रूठियाई इलाके में गादेर घाटी में हुआ। मृतक की पहचान गेहूं खेड़ा के निवासी दौलत सिंह तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त दौलत सिंह कुंभराज मंडी जा रहा था। उसके ट्रैक्टर ट्रॉली में धनिया लदा था। 

गादेर घाटी के पास हुआ हादसा
दौलत सिंह की ट्रैक्टर-ट्रॉली जैसे ही गादेर घाटी पर पहुंची, पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर चालक ने पहले एक ट्रॉली में टक्कर मारी, उसके बाद एक ट्राले से टकराते हुए दौलत सिंह के ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसे में दौलत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत
गुना में शनिवार की सुबह ऊमरी पाटई मोड़ के पास एक ट्रक ने दो भाइयों को कुचल दिया। इन दोनों में से एक भाई की मौके पर ही मौत हाे गई। वहीं दूसरा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान रुठियाई निवासी नीलेश शर्मा और उसके भाई मनीष शर्मा के तौर पर हुई है। दोनों शनिवार की सुबह रुठियाई से म्याना स्थित एक कालेज में परीक्षा देने जा रहे थे। ऊमरी पाटई मोड़ पर बाइक में ग्वालियर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

बीते मंगलवार को भी हुआ था हादसा
गुना में बीते मंगलवार (9 अप्रैल) की रात सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। पायलट की ट्रेनिंग लेने आए दो युवकों ने कार से बीजेपी पदाधिकारी, सरपंच पति और सरपंच संघ अध्यक्ष को टक्कर मार दी। इस हादसे में बीजेपी पदाधिकारी और सरपंच पति की मौत हो गई, जबकि सरपंच संघ अध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

jindal steel
5379487