Logo
election banner
Mother Murders Daughter: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। आठ माह की बच्ची रो रही थी तो मां ने उसे बॉल्टी में डुबोकर मार डाला। बच्ची की हत्या करने के बाद शव को बोरी में बंदकर घर के पास बने नाले में फेंक दिया।

Mother Murders Daughter: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। आठ माह की बच्ची भूख से बिलबिला कर रो रही थी। मां ने गुस्से में आकर उसे बाल्टी में डुबोकर मार डाला। इतना ही नहीं बच्ची की हत्या करने के बाद शव को बोरी में बंदकर घर के पास बने नाले में फेंक दिया। घटना बरगवां गांव की है। पुलिस ने गुरुवार को मासूम का शव बरामद कर आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है।

बच्ची की हत्या के पति को सुनाई झूठी कहानी 
बरगवां के रहने वाले रामलला तिवारी हिंडाल्को महान कंपनी में काम करते हैं। बुधवार को जब वे काम पर गए थे तो पत्नी मधु तिवारी ने बच्ची ही हत्या का दी। शाम को रामलला घर लौटे तो पत्नी ने कहानी गढ़ी और पति से कहा कि वो बच्ची को कमरे में सुलाकर बाथरूम में कपड़े धोने चली गई। लौटी तो मासूम वहां नहीं मिली। पति की बताई कहानी के बाद पति और परिजन ने बच्ची की काफी तलाया की। खोजबीन के बाद भी जब बच्ची का पता नहीं चला तो परिजन थाने पहुंचे और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजन ने मासूम के अपहरण की आशंका जताई।

पछतावा हुआ तो मां ने पति से किया खुलासा 
रिपोर्ट खिलाने के बाद पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी थी। परिजन भी परेशान थे। मधु को पछतावा हुआ तो उसने आधी रात को पति रामलला को सारी बात दी। गुरुवार सुबह पति पुलिस थाने पहुंचा और इसके बाद पुलिस ने मधु की निशानदेही पर घर से कुछ दूर नाले से बोरी में लिपटा शव बरामद किया। मधु ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बच्ची के लगातार रोने से मधु को गुस्सा आ गया और उसने बच्ची को पानी में डुबोकर मार डाला।

जयपुर में मां ने काट दिया था बेटे का गला 
राजस्थान की राजधानी जयपुर में हाल ही में ऐसा ही दर्दनाक मामला सामने आया था। रामगंज थाने क्षेत्र में बच्चे के रोने से परेशान मां ने गला रेतकर उसे मार डाला था। घर वालों का ध्यान भटकाने के लिए कह दिया था कि कोई बच्चे का गला काटकर भाग गया था। डेढ़ माह के मासूम की हत्या की जांच के बाद पुलिस ने हैरान करने वाला खुलासा किया था। 

5379487