Logo
Road Accident: मध्यप्रदेश के भिंड में दर्दनाक हादसा हुआ। भिंड से ग्वालियर की तरफ जा रही बस ने गोहद थाना क्षेत्र स्थित एनएच 719 में  बाइक पर सवार युवक युवती को कुचल दिया। जिससे दोनो की जान चली गई।

Road Accident: मध्यप्रदेश के भिंड में दर्दनाक हादसा हुआ। भिंड से ग्वालियर की तरफ जा रही बस ने गोहद थाना क्षेत्र स्थित एनएच 719 में  बाइक पर सवार युवक युवती को कुचल दिया। जिससे दोनो की जान चली गई। हादसे में जान गंवाने वाले भाई-बहन का नाम आकाश (13) और नंदिनी (15) है। वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पाल में भर्ती कराया।

दो की गई जान 
बता दें, घटना सोमवार दोपहर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस तेज रफ्तार में थी, जिसकी वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार यात्रियों को चोटें आई। वहीं, सड़क किनारे खड़े भाई- बहन बस की चपेट में आ गए, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मासूम की मौत पर गुस्साए लोगों ने चौराहा जाम कर दिया।  

घायलों को कराया गया भर्ती
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गोहद चौराहा जाम कर दिया हैं। वहीं, बस चालक फरार हो गया। पुलिस आरोपित की खोज में जुट गई है। बता दें, बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे। आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोटें आई है। बस में सवार सभी यात्रियों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 
 

jindal steel hbm ad
5379487