Logo
Guna Crime News: एमपी के गुना में युवक को तालिबानी सजा देने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। युवक को अगवा कर राजस्थान ले जाकर पेशाब पिलाने वाले जीजा सहित का चार आरोपियों का पुलिस ने शहर में जुलूस निकाला।

Guna Crime News: मध्य प्रदेश के गुना में युवक को तालिबानी सजा देने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। युवक को अगवा कर राजस्थान ले जाकर पेशाब पिलाने वाले जीजा का पुलिस ने शहर में जुलूस निकाला। गुरुवार को गुना पुलिस चार आरोपियों को तेलघानी चौराहे से हनुमान चौराहे तक पैदल ले गई, इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया। मामले में गुना के फतेहगढ़ थाने में राजस्थान के 7 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज हैं। 4 गिरफ्तार हो चुके हैं।

राजस्थान ले जाकर की थी हैरवानियत 
दरअसल, पूरा मामला फतेहगढ़ थाना क्षेत्र का है। गुना के महेंद्र सिंह बंजारा को आरोपी 22 मई को अगवा कर राजस्थान के जंगल ले गए थे। जीजा और उसके भाइयों ने पेशाब पिलाकर पीटा, मुंडन किया, लड़की के कपड़े और चप्पलों की माला पहनाई थी। घागरा पहनाकर गांव में घुमाया था। पुलिस ने आरोपी जीजा रमेश बंजारा, उसके भाई जगदीश बंजारा, गुमान सिंह, तूफान सिंह को अलडान (राजस्थान) से गिरफ्तार किया।

जानें पूरा मामला
महेंद्र बंजारा के चाचा मोहन बंजारा आगर बड़ौद (राजस्थान) के रहने वाले हैं। मोहन बंजारा ने बेटी संगीता की शादी राजस्थान के बारां निवासी रमेश बंजारा से की थी। सालभर पहले रमेश के बड़े भाई का निधन हो गया। उसने भाभी को साथ रख लिया। रमेश और संगीता में झगड़े होने लगे। परेशान होकर संगीता मायके आ गई थी। दो महीने पहले संगीता लापता हो गई। रमेश को लगा कि महेंद्र बंजारा को पता है कि संगीता कहां है।

मारपीट की, पेशाब पिलाई, मुंडन करके गांव में घुमाया
22 मई को महेंद्र फतेहगढ़ (गुना) इलाके के भौंरा गांव में काम करने के लिए गया था। रमेश बंजारा वहां आया और महेंद्र से बोला गर्मी बहुत पड़ रही है, चलो सेन बोर्ड चौराहे (फतेहगढ़, गुना) से ठंडा पीकर आते हैं। दोनों सेन बोर्ड पेट्रोल पंप पर आए। यहां रमेश के भाई जगदीश, गुमान सिंह, तूफान, रिश्तेदार ओमकार, सोदान सिंह, बदन सिंह पहले से मौजूद थे। सभी ने मिलकर महेंद्र को लाल कलर की जीप में जबरदस्ती बैठाया और राजस्थान ले गए। यहां युवक को गंजा कर पेशाब पिलाकर पूरे गांव में जूते-चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया। जिसका वीडियो भी सामने आया था। 

5379487