Logo
election banner
MP Politics News: PCC चीफ जीतू पटवारी ने तेंदूखेड़ा में भाजपा पर निशाना साधा। जीतू ने कहा कि मोदी जी ने जो वादे जनता से किए वो आज तक पूरे नहीं हुए। हम बहनों और युवाओं को प्रतिमाह 8500 रुपए और किसानों को MSP देंगे। 

MP Politics News: मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा में जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए जीतू ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। जीतू ने PM मोदी से सवाल करते हुए कहा कि मोदी जी महंगाई चरम सीमा पर है। युवाओं के पास रोज़गार नहीं है, किसान की फसलों के भाव नहीं हैं। अपराध हर दिन बढ़ रहा है, आर्थिक हालात ठीक नहीं है। क्या  यही अच्छे दिन हैं? जीतू ने आगे कहा कि मोदी जी ने जो वादे देश की जनता से किए वो आज तक पूरे नहीं हुए। कांग्रेस अपने वचन को अक्षरशः निभाती है। हम बहनों और युवाओं को प्रतिमाह 8500 रुपए और किसानों को MSP देंगे। 

मोदी जी के मुंह से महंगाई और बेरोजगारी की बात नहीं सुनोगे 
PCC चीफ जीतू ने नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। जीतू ने कहा कि 2019 के चुनाव में ये मुद्दे नहीं थे। राष्ट्रवाद और सर्जिकल स्ट्राइक पर वोट डले थे। महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की डबल इनकम पर वोट नहीं डले थे। अब चुनाव में एक नया शब्द आया मोदी की गारंटी। मोदी की गारंटी थी, किसानों को समर्थन मूल्य की गारंटी। 2700 में गेहूं के दाम, 3100 धान के दाम। 450 का गैस सिलेंडर। 3000 बहनों को। इस गारंटी पर मोदी जी अभी पिपरिया आए तो एक शब्द नहीं बोला। मोदी जी जब भाषण देते हैं तो उनके मुंह पर रोजगार शब्द ही नहीं आता। बेरोजगारी नहीं आती। कभी महंगाई की बात नहीं करते। कभी किसान, मजदूर, श्रमिक, डबल इनकम एक शब्द मोदी के मुंह से नहीं सुनोगे।

एक दिन पहले: मोदी को हराना चाहिए 
जीतू पटवारी लगातार भाजपा और नरेंद्री मोदी पर हमला बोल रहे हैं। एक दिन पहले बुधवार को जीतू ने कहा था कि मोदी जी ने 2014 में कहा था कि आपके बेटे को रोजगार दूंगा। अगर आपके बेटे को रोजगार मिल गया है तो फिर मोदी जी का वोट बनता है। अगर नहीं मिला है तो विचार करना पड़ेगा। जीतू ने कहा कि मोदी जी ने कहा था कि मंहगाई कम कर दूंगा, अगर आपके परिवार में मंहगाई कम हुई है तो मोदी जी को ही वोट दो। अगर मंहगाई बढ़ी है तो वोट कैसा?  जीतू ने कहा था कि हम सजग देश के नागरिक हैं। विचार करें और फिर बताएं मोदी से हमारे घर में सुकून संपन्नता आई है तो वोट उन्हीं का बनता है यदि नहीं आई है तो उनको हराना चाहिए।  

5379487