Logo
election banner
MP News: मध्य प्रदेश के गुना में एक युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया था, इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

MP News: मध्य प्रदेश के गुना में एक युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया था, इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। कुछ दिन पहले एक मुस्लिम समुदाय के युवक ने 23 वर्षीय युवती के मुंह पर फेवीक्विक लगाकर उसे एक महीने तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसके साथ मारपीट करते हुए उसका शारीरिक शोषण भी किया। हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था।   

आरोपी युवक अयान ने इस दौरान हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। जहां नानाखेड़ी इलाके में रहने वाली 23 साल की हिंदू युवती को एक महीने तक बंधक बनाकर बेल्ट और लोहे की पाइप से बुरी तरह पीटा। इसके बाद उसके जख्मों पर मिर्च का पावडर छिड़क दिया। इस दौरान युवती दर्द से कराहने और चीखने चिल्लाने लगी तो युवक ने उसकी आवाज को दबाने के लिए युवती के मुंह को फेवीक्विक को चिपका दिया।

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
पीड़िता के बताए अनुसार आरोपी युवक जबरन शादी करके पैतृक संपत्ति के कागजात पर साइन कराना चाहता था। जिससे जमीन को अपने नाम पर ट्रांसफर करा सके। एक महीने पहले आरोपी युवक ने युवती को  अपने घर में बुलाकर एक कमरे में बंद कर दिया। युवती किसी प्रकार जान छुड़ाकर थाना पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पीड़िता का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने सिंधिया पर साधा निशाना
इस मामले को लेकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादन ने एक्स के माध्यम से ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। अरुण यादव ने एक्स पर लिखा कि प्रिय ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, पहले आपको सुनता था, तो गर्व होता था! फिर हंसी आने लगी! फिर शर्म भी आने लगी! अब तो दया ही आ जाती है! इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक्स पर पोस्ट कर आरोपी युवक को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कही है।

सिंधिया ने एक्स पर लिखा  
केंद्रीय विमानन एवं नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने X हैंडल पर पोस्ट कर लिखा ” गुना की एक बेटी के साथ बर्बरता और हैवानियत का समाचार बहुत ही विचलित कर देने वाला है। आशा करता हूं, कि हमारी इस बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिले। अपराधी को सख्त सजा मिलनी चाहिए, ताकि कोई भी हैवान हमारी बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने का दुस्साहस के लिए सोच भी न पाए।

5379487