Logo
Lok Sabha Election 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मध्यप्रदेश कभी बीमारू राज्यों में शामिल था। अब एमपी देश के अग्रणी राज्यों में आकर खड़ा हो गया है।

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सागर लोकसभा क्षेत्र के विदिशा जिले के सिरोंज में गुरूवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने सागर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार लता वानखेड़े के पक्ष में वोट डालने की अपील की। बता दें, बीजेपी ने लता को प्रत्याशी बनाया है। इस दौरान एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव भी मौजूद थे।

बीमारू राज्य से अग्रणी राज्यों में एमपी
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभा में कहा- मध्यप्रदेश कभी बीमारू राज्यों में शामिल था। ये कहानी 20 साल पुरानी है। जब से बीजेपी सत्ता में आई। अब एमपी देश के अग्रणी राज्यों में आकर खड़ा हो गया है। पहले बार्डर पर जब पाकिस्तान से गोलियां चलती थी, तो जवान को जवाब देने का हुक्म नहीं था। वो दिल्ली से ऑर्डर का इंतजार करता था। जब से मोदी जी आए हैं। उनका आदेश है जहां से गोली गोली चली है, वहां से मुंह तोड़ जवाब देकर आना।

पीएम मोदी के नेतृत्व में सर्जिकल स्ट्राइक
बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा- पुलवामा में किसी ने हरकत हुई थी तो बालाकोट में एयर स्ट्राइक हुआ। उरी में किसी ने हिम्मत की भारत के जवानों को तकलीफ देने की। तो सर्जिकल स्ट्राइक हो गया। आज घर में घुसकर मारने की ताकत पीएम मोदी के नेतृत्व में आई है।

बीजेपी किसी भी वर्ग का आरक्षण कम नहीं करेगी
जेपी नड्डा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा- ये नया काम कर रहे हैं। वो महादलित, दलित, आदिवासी, पिछड़ा, अति पिछड़ा का आरक्षण छीनकर धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। बाबा भीमराव अंबेडकर ने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। जब तक मोदी जी है, जब तक बीजेपी है मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आदिवासी, दलित और ओबीसी वर्ग का आरक्षण कम नहीं होने देंगे।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487