Logo
election banner
Jabalpur RTO Jitendra Raghuvanshi: जबलपुर में शुक्रवार शाम आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी से मारपीट की हो गई। मारपीट करने वाला आरोपी दलाल है। गाड़ी ट्रांसफर कराने के नाम पर विवाद हुआ है। कर्मचारियों ने थाने का घेराव कर गिरफ्तारी की मांग कर दी।

Jabalpur RTO Jitendra Raghuvanshi: मध्य प्रदेश के जबलपुर आरटीओ कार्यालय में शनिवार को आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी से मारपीट की वारदात सामने आई है। घटना से गुस्साए कर्मचारियों ने काम बंद कर थाने का घेराव कर दिया। वह आरोपी के जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। आरटीओ से मारपीट करने वाला आरोपी दलाल है। 

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि मंजीत सिंह नाम का दलाल शुक्रवार शाम आरटीओ के केबिन में जबरन घुस गया और अभद्रता करने लगा। आरटीओ ने समझाने की कोशिश की तो छीना-झपटी और मारपीट करने लगा। इस दौरान कर्मचारी एकत्रित हो गए। आरटीओ की शिकायत पर पुलिस ने मंजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गाड़ी ट्रांसफर कराने सीधी RTO  दफ्तर जा पहुंचा आरोपी 
आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी से मारपीट के आरोपी मंजीत सिंह रांझी में रहता है। आरटीओ कार्यालय में वह लंबे समय से बिचौलिए का काम करता है। गाड़ी का ट्रांसफर कराने के लिए मंजीत सिंह आरटीओ केबिन में जा रहा था। बाहर खड़े कर्मचारी ने रोका, लेकिन वही नहीं माना और सीधे केबिन में जा पहुंचा और वहां आरटीओ से गाड़ी ट्रांसफर करने की बात कहने लगा। 

आवेदन के सुझाव पर भड़का आक्रोश, कर दी हाथापाई 
आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी ने ऑनलाइन आवेदन करने का सुझाव दिया तो मंजीत भड़क गया और अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। जिसे देख आसपास लोग भी सहम गए। पुलिस को सूचित कर लोगों ने बीच बचाव किया। हालांकि, आरोपी पुलिस पहुंचने से पहले ही फरार हो गया। माढ़ोताल थाना पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। 

5379487