Logo
election banner
मध्यप्रदेश के इंदौर में कुत्ते के भौंकने पर विवाद होने पर महिला की हत्या कर दी गई। घटना के बाद पुलिस ने हत्यारे पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। 

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कुत्ते के भौंकने पर विवाद होने पर महिला की हत्या कर दी गई। पड़ोसी ने महिला के पेट में इतनी जोर से लात मारी कि वह उठ ही नहीं सकी। उसे तत्काल इलाज के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया लेकिन यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना शनिवार दोपहर की है। पुलिस ने इस मामले में हत्यारे पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। 

इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम 
आजाद नगर थाना टीआई नीरज मेढ़ा के मुताबिक, आजाद नगर निवासी  शीलाबाई (65) पति रमेश भूरिया की हत्या में पुलिस ने उसके पड़ोसी आरोपी राकेश पुत्र लच्छू गोयल को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने शीला बाई के साथ मारपीट की थी। इससे पहले उसने महिला को अपशब्द भी कहे। पुलिस का कहना है कि विवाद की शुरुआत कुत्ते के भौंकने से हुई। शीला बाई का पालतू कुत्ता आरोपी राकेश पर भौंकने लगा। इस दौरान राकेश ने शीला बाई से कहा कि कुत्ते को बांधकर रखो। इसके साथ ही दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

तभी आरोपी राकेश ने शीला बाई के पेट में लात मार दी। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ी। मौके पर मौजूद लोग शीला बाई को एमवाय अस्पताल ले गए। लेकिन यहां उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

5379487