Logo
election banner
CM Mohan Yadav Gwalior Visit: ग्वालियर में चुनावी सभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री मोहन यादव बलराम सिंह की10 फीट लंबी मूंछें देखकर हैरान रह गए। सीएम ने बलराम की मूंछों पर ताव देते हुए कहा-नत्थूलाल जैसी नहीं, अब मूंछें हों तो बलराम जैसी, वरना न हों।

CM Mohan Yadav Gwalior Visit: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ग्वालियर के कुलैथ में बलराम की मूंछों की जमकर तारीफ की। सीएम मोहन ने बलराम को मंच पर बुलवाकर उनकी कान पर लिपटी मूंछें खुलवाईं। मुख्यमंत्री ने कहा, मूंछों को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह मूंछें नहीं, बल्कि माइक का तार है। सीएम ने मंच से ही बलराम की मूंछों पर ताव देते हुए कहा कि अब शराबी फिल्म का वह डायलॉग बदलना पड़ेगा, जिसमें कहा जाता था कि मूंछें हों तो नत्थूलाल जैसी। अब तो कहा जाएगा कि मूंछें हों तो बलराम जैसी, वरना न हों।

मूंछें मेरी पहचान 
बलराम सिंह ने सीएम मोहन यादव को बताया कि उनकी मूंछों की लंबाई 10 फीट है। दोनों ओर पांच-पांच फीट है। बलराम की मूंछें देखकर सीएम सहित कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग जमकर हंसे और तालियां बजाईं। बता दें कि बलराम के नाम भी कई रिकॉर्ड्स हैं, जिनमें उन्हें लंबी मूंछों के लिए सम्मानित किया जा चुका है। उनका कहना है कि यह मूंछें मेरी पहचान हैं।

कांग्रेसियों के दिलों में महिलाओं के लिए सम्मान नहीं 
बता दें कि ग्वालियर के कुलैथ में मुख्मयंत्री ने भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में सभा की। सीएम ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। थाटीपुर के महिला सम्मेलन में सीएम ने कहा कि कांग्रेसियों के दिलों में महिलाओं के लिए कभी मान-सम्मान नहीं रहा। कमलनाथ आईफा अवार्ड में मुंबई की अभिनेत्री को ला रहे थे। दिग्विजय सिंह बहन-बेटी के लिए गंदा शब्द उपयोग करते हैं।

कांग्रेस 15 साल से फुस्सी बम लेकर घूम रही
सीएम ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि बहन-बेटी का ब्याह हो जाता है तो उसका सरनेम भी बदल जाता है, लेकिन देखो प्रियंका गांधी वाड्रा को, शादी वाड्रा परिवार में की और लिखती हैं गांधी। ये असली गांधी परिवार है ही नहीं, नकली गांधी हैं ये सब। राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए सीएम मोहन ने कहा  कि कांग्रेस पिछले 15 साल से फुस्सी बम लेकर घूम रही है।  

5379487