Logo
Guna Road Accident: मध्यप्रदेश के गुना में भीषण एक्सीडेंट हो गया। सोमवार तड़के 3.30 बजे एबी रोड पर अनियंत्रित होकर मिनी ट्रक पुलिया से नीचे जा गिरा। हादसे में चार की मौत हो गई। चार गंभीर घायल हैं।

Guna Road Accident: तेज रफ्तार दौड़ रहे मिनी ट्रक के ड्राइवर को झपकी आई और ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरा। भीषण एक्सीडेंट में 3 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। 1 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चार की हालत गंभीर है। हादसा सोमवार तड़के 3.30 बजे गुना के एबी रोड पर म्याना से आधा किलोमीटर दूर हुआ।

हादसे में इनकी हुई मौत 
म्याना थाना पुलिस के मुताबिक, मिनी ट्रक में 6 मजदूर, ड्राइवर और क्लीनर थे।  हादसे में विष्णु (32) पुत्र रामपाल, मीर (30) पुत्र चौखेलाल, विकास (35) और रंजीत (25) पुत्र नत्थूसिंह की मौत हो गई। क्लीनर शाहरुख, ड्राइवर अशोक, नवाब समेत चार गंभीर घायल हैं। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। ड्राइवर अशोक रायबरेली का रहने वाला है। उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

कानपुर के रहने वाले हैं मजदूर 
जानकारी के मुताबिक, घायल और मृतक मजदूर कानपुर के रहने वाले हैं। उन्हें कर्नाटक जाना था। वे अपना सामान भी साथ में ले जा रहे थे। ट्रक में उनकी बाइक, खाना बनाने का सामान, कपड़े और दूसरा जरूरी सामान था। मृतकों और घायलों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। वे लोग गुना के लिए रवाना हो गए हैं।

कार ने भाजपा जिला मंत्री और सरपंच पति को रौंदा था 
सड़क पर तेज रफ्तार में दौड़ रहे वाहन लगातार हादसे का शिकार हो रहे हैं। कुछ दिन पहले गुना में तेज रफ्तार कार ने सड़क पर बात कर रहे भाजपा के जिला मंत्री और सरपंच के पति को रौंद दिया था। एक्सीडेंट में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई थी। हादसा गुना की न्यू सिटी कॉलोनी के बाहर हुआ था। इसके अलावा गुना में ही तेज रफ्तार टैंकर ने दो ट्रैक्टर-ट्रॉली और एक ट्राले को टक्कर मार दी थी। हादसे में किसान की मौत हो गई। हादसा शनिवार शाम 5.45 बजे रूठियाई इलाके में गादेर घाटी में हुआ था। 

एमपी में रोज 38 की मौत 
पुलिस और एंबुलेंस 108 की रिपोर्ट के मुताबिक, मध्यप्रदेश की सड़कों पर रोज 164 दुर्घटनाएं हो रही हैं। हादसों में प्रतिदिन 38 लोग दम तोड़ रहे हैं। जल्दबाजी और रफ्तार हादसों की सबसे बड़ी वजह है। ट्रैफिक पुलिस और यातायात विभाग के तमाम दावों के बावजूद सड़क हादसों का आंकड़ा कम होने के बजाय बढ़ता जा रहा है।

5379487