Logo
election banner
Fighting in Mahakal Temple Ujjain: उज्जैन में गुंडागर्दी का फिर एक मामला सामने आया है। महाकाल मंदिर परिसर में रील बनाने से मना किया तो युवतियों ने तीन महिला सुरक्षा गार्ड को पीट दिया। आरोपी युवतियों पर पुलिस ने FIR दर्ज की है।

Fighting in Mahakal Temple Ujjain: मध्यप्रदेश के उज्जैन में खुलेआम गुंडागर्दी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला शनिवार देर रात का है। बाबा महाकाल मंदिर परिसर में रील बनाने से रोका तो युवतियों ने तीन महिला सुरक्षा गार्ड को पीट दिया। मारपीट की घटना होते देख अन्य गार्ड मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराने के साथ पुलिस को सूचना दी। देर रात आरोपी युवतियों पर महाकाल थाने में FIR दर्ज कराई गई है। मारपीट का VIDEO भी सामने आया है।

पूरा मामला: प्रतिबंधित क्षेत्र में रील बना रहीं थीं लड़कियां 
पुलिस के मुताबिक, ‎शिवानी पुष्पद, संध्या प्रजापति और ‎संगीता चंगेसिया श्री महाकालेश्वर‎ मंदिर में सुरक्षा गार्ड की नौकरी ‎करती हैं। शनिवार को मंदिर में ही ‎उनकी ड्यूटी थी। मंदिर के ‎प्रतिबंधित क्षेत्र में कुछ ‎लड़कियां रील बना ‎रही थीं। ड्यूटी पर तैनात तीनों‎ महिला सुरक्षा गार्ड ने लड़कियों को प्रतिबंधित क्षेत्र में रील बनाने ‎से मना किया तो चार-पांच‎ लड़कियों ने तीनों महिला‎ सुरक्षा गार्ड से मारपीट कर दी।‎घटना को देखकर अन्य गार्ड पहुंचे और मामले को शांत कराने के साथ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नागदा निवासी ‎पलक चौहान, परी चौहान और अन्य ‎के खिलाफ केस दर्ज किया है।

छह लोगों पर चाकू से किया था हमला 
उज्जैन में गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। शुक्रवार देर रात बाबा महाकाल के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार ई-रिक्शा से टकराई तो विवाद हो गया था । ई-रिक्शा ड्राइवर अमन बकरी और श्रद्धालुओं के बीच हो रहे विवाद हो देख मौके पर खड़े विशाल प्रजापत और ऋतिक यादव ने रोका था। इस पर अमन दोनों से बहस करने लगा था। उसके साथी भी आ गए थे। विशाल और ऋतिक के दोस्त भी बीचबचाव के लिए पहुंचे थे। बदमाशों ने सभी पर चाकुओं से हमला किया था। हमले में छह लोग घायल हुए थे। उज्जैन पुलिस ने बदमाश अमन बकरी को गिरफ्तार कर सड़क पर उसका जुलूस निकाला था।  

प्रसाद नहीं लेने पर सुप्रीम कोर्ट के वकील को पीटा था 
बता दें कि छह दिन पहले उज्जैन में प्रसाद नहीं खरीदने पर दुकानदार और उसके साथी ने मिलकर सुप्रीम कोर्ट के वकील और उनके परिवार के साथ मारपीट की थी। वकील का सिर फोड़ दिया था और परिवार की महिला को बाल पकड़कर गाड़ी से खींचा था। बच्चियों से छेड़खानी की थी। हमले में वकीक परिवार के तीन लोग घायल हुए थे। घटना कालभैरव मंदिर के बाहर की हुई थी। घटना के बाद पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार किया था। 

5379487