Logo
election banner
सिंगरौली जिले के सासन चौंकी क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद के बाद हंगामे की स्थिति बन गई। एडिशनल एसपी ने मोर्चा संभालते हुए समझाइश देकर मामले को शांत कराया है। झगड़े की वजह राजनीतिक रंजिश बताई गई

भोपाल। मध्य प्रदेश में ऊर्जाधानी के नाम से विख्यात सिंगरौली जिले में वर्तमान सरंपच व पूर्व सरपंच के बीच विवाद सामने आया है। विवाद की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। विवाद के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद एडिशनल एसपी  शिवकुमार वर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और समझइश देकर शांत कराने की कोशिश की। घटनाक्रम कोतवाली थाना क्षेत्र के सासन चौकी क्षेत्र स्थित रामकिशन पेट्रोल पंप के पास का है। 

तनाव की स्थिति
सिंगरौली जिले के सासन चौकी क्षेत्र में रामकिशन फिलिंग स्टेशन के पास दो पक्षों में विवाद  के बाद तनाव की स्थिति बन गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। हंगामे की सूचना पर एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा सहित तीन थानों वैढ़न, विंध्यनगर व नवानगर  के प्रभारी निरीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

घटनाक्रम सोमवार सुबह का है। हालांकि, पुलिस के आला अधिकारी दोपहर तक कुछ भी जानकारी दे पाने में असमर्थ दिखे। सिंगरौली पुलिस कंट्रोल रूम से बताया गया घटनाक्रम के बारे में कोई अपडेट नहीं आया।  सूचना मिलते ही जानकारी साझा की जाएगी। कुछ ऐसा ही जवाब एसपी ऑफिस से मिला। 

5379487