Logo
election banner
Amit Shah and Rajnath MP visit: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मध्यप्रदेश आ रहे हैं। अमित शाह गुरुवार को मंडला और कटनी में रहेंगे। राजनाथ सिंह रीवा और सतना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।  

Amit Shah and Rajnath MP visit: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला जारी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज मध्यप्रदेश आ रहे हैं। अमित शाह गुरुवार को मंडला और कटनी में रहेंगे। 2 चुनावी सभाओं से 4 संसदीय सीटों को साधेंगे। वहीं राजनाथ सिंह रीवा और सतना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के दोनों दिग्गज नेता भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी सभा कर मतदाताओं को साधेंगे। 

राजनाथ सिंह दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे रीवा 
जानकारी के मुताबिक, राजनाथ दोपहर 12 बजे रीवा पहुंचेंगे। मऊगंज के देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद हेलिकॉप्टर से दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर सतना के नागौद जाएंगे। अगोल मैदान में जनसभा में शामिल होंगे। यहां से रक्षा मंत्री दोपहर 3 बजकर 45 मिनट पर हेलिकॉप्टर से प्रयागराज रवाना होंगे। बीजेपी ने रीवा लोकसभा सीट से जनार्दन मिश्रा जबकि सतना से गणेश सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है। 

राजनाथ 12.40 बजे पहुचेंगे मंडला 
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह दोपहर 12:40 बजे मंडला पहुंचेंगे। रपटा घाट में नर्मदा पूजन के बाद रानी दुर्गावती स्मारक में माल्यार्पण करेंगे। यहां से शाह पुलिस लाइन ग्राउंड पहुंचेंगे, जहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। शाह मंडला के बाद दोपहर दो बजे कटनी के बरही में जनसभा करेंगे। मंडला की सभा में भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते मौजूद रहेंगे तो कटनी की सभा में खजुराहो के प्रत्याशी वीडी शर्मा, शहडोल से हिमाद्री सिंह और सतना से गणेश सिंह भी शामिल होंगे।  

एमपी में भाजपा के दिग्गज नेताओं की लगातार एंट्री 
बता दें कि भाजपा के दिग्गज नेताओं की मध्यप्रदेश में लगातार एंट्री हो रही है। दो दिन पहले  प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी मंडला में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे। इससे पहले मोदी ने जबलपुर में जबलपुर रोड शो किया था। वहीं राजनाथ सिंह ने पांच दिन पहले सिंगरौली और सीधी में चुनावी सभाओं को संबोधित किया था। अमित शाह फरवरी माह में ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। स्मृति ईरानी भी खजुराहो में चुनावी सभा कर चुकी हैं। 

5379487