Logo
election banner
Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव के मतदान के बीच छिंदवाड़ा से बड़ी खबर है। एक पोलिंग बूथ पर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में मारपीट हुई। कुर्सियां भी तोड़ दीं। एक-दूसरे की वोटर लिस्ट भी फाड़ दी। ​​​​​​

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के मतदान के बीच मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से बड़ी खबर है। छिंदवाड़ा के वार्ड नंबर 25 के पाटनी टॉकीज क्षेत्र में कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। हाथापाई के साथ-साथ दोनों तरफ से एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गईं। एक-दूसरे की वोटर लिस्ट भी फाड़ दी। पुलिस ने  मोर्चा संभाला और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को समझाइश देकर मामला शांत कराया। कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई और झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराया केस 
पूरा मामला वार्ड क्रमांक 25 के पोलिंग बूथ क्रमांक 278 का है। 278 पोलिंग बूथ पर बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ बैठे। झड़प मामले में कांग्रेस के वार्ड प्रभारी अभिषेक गुप्ता ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है। भाजपा जिला अध्यक्ष शेषराव यादव ने कोतवाली थाने पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

एक और मामला: भाजपा नेता के पैसे बांटने का वीडियो वायरल
छिंदवाड़ा में विवाद का एक और मामला सामने आया है। कांग्रेस ने छिंदवाड़ा में बीजेपी नगर अध्यक्ष अंकुर शुक्ला का रुपए बांटने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर शेयर किया है। कांग्रेस ने लिखा-शुक्ला पैसे बांटते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। कांग्रेस ने लिखा है कि बीजेपी की यह हरकत बता रही है कि बीजेपी छिंदवाड़ा का चुनाव बड़े अंतर से हार रही है। लोकतंत्र के इन हत्यारों को देश कभी माफ नहीं करेगा। बीजेपी मतलब भ्रष्टाचार।

बंटी साहू का ऑडियो वायरल  
कांग्रेस ने छिंदवाड़ा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू का एक्स पर एक ऑडियो वायरल किया है। कांग्रेस ने ऑडियो वायरल कर लिखा है कि बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू का महिला मित्र से फोन पर रंगीन बातचीत का ऑडियो वायरल। छिंदवाड़ा की जनता बीजेपी नेता की इस करतूत पर थू थू कर रही है।

Congress post

वीडियो वायरल करने पर एफआईआर 
बालाघाट में मतदान का वीडियो वायरल करने पर पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। बूथ क्रमांक 242 शासकीय नेहरू प्राथमिक शाला और बूथ नंबर 195 शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज का वीडियो वायरल करने के मामले में कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

5379487