Logo
election banner
Madhya Pradesh News: परिवार के साथ वीकेंड मनाने गए 9 साल के बच्चे की वाटर पार्क में डूबने से मौत हो गई। रविवार सुबह बच्चा पार्क में तैरने की कोशिश कर रहा था, तभी गहरे पानी में डूब गया। परिजन अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Madhya Pradesh News: परिवार के साथ वीकेंड मनाने गए बच्चे की वाटर पार्क में डूबने से मौत हो गई। रविवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में 9 साल का बच्चा वाटर पार्क में तैरने की कोशिश कर रहा था। बच्चा गहरे पानी में अचानक डूब गया। परिजन आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना सीहोर के क्रीसेंट वाटर पार्क की है। बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने उसकी आंखें दान करने का फैसला किया है।

पूरी घटना: डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया 
जानकारी के मुताबिक, भोपाल के साकेत नगर निवासी आरुष (9) अपने पिता गौरव राजपूत सहित परिवार के छह लोगों के साथ भोपाल-इंदौर हाईवे पर स्थित क्रीसेंट वाटर पार्क आया था। आरुष वाटर पार्क के कम पानी वाले सेक्शन में तैरने की कोशिश कर रहा था, तभी अचानक पानी में डूब गया। मां अर्चना ने बच्चे को पानी से बाहर निकाला। तत्काल जिला अस्पताल लेकर गए, यहां डॉक्टर्स ने आरुष को मृत घोषित कर दिया। 

तीसरी कक्षा में पढ़ता था अरुष
जानकारी के मुताबिक, अरुष भोपाल के साकेत नगर स्थित निजी स्कूल से तीसरी कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। बच्चे के पिता गौरव राजपूत का पेपर ट्रेडिंग का बिजनेस है। रविवार को सुबह पत्नी अर्चना, 9 साल के बेटे आरुष और 2 साल के बच्चे आरव और भाभी के साथ क्रीसेंट वाटर पार्क गए थे। आरुष वाटर पार्क में कम पानी वाले हिस्से में तैर रहा था। पिता वाटर पार्क के ऊपरी हिस्से में स्लाइडर पर थे। तभी आरुष पानी में डूब गया।

मैरिज गार्डन के स्वीमिंग पूल में डूब गए थे भाई-बहन 
दो दिन पहले भोपाल के कोहेफिजा इलाके के स्वागत मैरिज गार्डन के स्वीमिंग पूल में उज्जैन से बारात में शामिल होने आए भाई-बहन डूब गए थे। पांच साल के बच्चे की मौत हो गई थी। 7 साल की बच्ची वेंटिलेटर पर सांसें गिर रही है। बारातियों का जनवासा एयरपोर्ट रोड स्थित स्वागत मैरिज गार्डन में रखा गया था। शादी कार्यक्रम गुलशन गार्डन में था। परिजन बारात के​ लिए तैयार हो रहे थे, तभी बच्चे स्वीमिंग पूल की ओर चले गए।

jindal steel Ad
5379487