Logo
Sagar Road Accident: मध्यप्रदेश के सागर में बड़ी घटना हो गई। देवरी में शासकीय नेहरू महाविद्यालय की प्रोफेसर को तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद प्रोफेसर 10 फीट दूर जाकर गिरीं। गुरुवार को घटना के CCTV फुटेज सामने आए हैं। 

Sagar Road Accident: रोड क्रॉस करते वक्त महिला प्रोफेसर को तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर के बाद प्रोफेसर 10 फीट दूर जाकर गिरीं। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर बोलेरो लेकर भाग निकला। सड़क पर पड़ीं घायल प्रोफेसर को देखकर लोग दौड़े और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना सागर के देवरी क्षेत्र की है। बुधवार को हुए एक्सीडेंट के बाद गुरुवार को सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। फुटेज देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रोफेसर पर जानबूझकर बोलेरो चढ़ाने की कोशिश की गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

टक्कर मारे के बाद भाग निकला ड्राइवर 
शासकीय नेहरू महाविद्यालय की प्रोफेसर मनीषा शर्मा बुधवार को जैसे ही कॉलेज के सामने वाली रोड क्रॉस कर दूसरी तरफ पहुंचीं, ठीक तभी बोलेरो प्रोफेसर को टक्कर मारते हुए निकली। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर बोलेरो लेकर भाग निकला। फुटेज में यह भी दिख रहा है कि बोलेरो पहले से कॉलेज के पास खड़ी थी। पुलिस को शक है कि जानबूझकर बोलेरो से प्रोफेसर को टक्कर मारी गई है। हालांकि जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि एक्सीडेंट कैसे और क्यों हुआ है? 

Sagar Road Accident

बोलेरो में नहीं थी नंबर प्लेट 
जानकारी मिली है कि प्रोफेसर को टक्कर मारने वाली बोलेरो में नंबर प्लेट तक नहीं थी। ड्राइवर मुंह पर कपड़ा बांधे हुए था। इधर घायल हालत में प्रोफेसर मनीषा शर्मा को देवरी के अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया है। देवरी पुलिस का कहना है कि केस दर्ज किया है। जांच कर रहे हैं।  

5379487