Logo
election banner
MP News: इंदौर में रविवार को होटल डेस्टिनी में हैदराबाद की रहने वाली एक युवती ने खुदकुशी कर ली। दो दिन पहले से युवती होटल में किराए से कमरा लेकर रुकी थी। रविवार को होटल के अंदर ही खिड़की से लटककर जान दे दी।

MP News: इंदौर में रविवार को होटल डेस्टिनी में हैदराबाद की रहने वाली एक युवती ने खुदकुशी कर ली। दो दिन पहले से युवती होटल में किराए से कमरा लेकर रुकी थी। रविवार को होटल के अंदर ही खिड़की में लटककर जान दे दी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

युवती की पहचान हैदराबाद के श्री काकूला निवासी नल्ला पूजा के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक पूजा की 6 महीने पहले इंदौर के एक कॉल सेंटर में नौकरी लगी थी। जहां वह इंदौर में ही रहकर जॉब करती थी। रविवार को पूजा सुबह फ्लाइट से अहमदाबाद जाने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही खिड़की से लटककर जान देने की सूचना मिली है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच करने में जुटी है।

दोस्तों से मिलने पहुंची थी इंदौर
थाना प्रभारी के मुताबिक पहले पूजा इंदौर के ही एक कॉल सेंटर में टीम लीडर के पद पर काम करती थी। इसके बाद उसकी जॉब अहमदाबाद की एक कंपनी में लग गई। इसी बीच वह अपने दोस्तों से मिलने इंदौर पहुंची थी, लेकिन वापस नहीं लौट पाई। इसकी जानकारी दोस्तों से हुई। पूजा की एक सहेली श्वेता ने जब रविवार की सुबह पूजा को फोन किया तो उसका फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके लिए वह होटल डेस्टिनी पहुंचकर रूम की बेल बजाई तो दरबाजा नहीं खुला। जिसके बाद श्वेता ने होटल के स्टाफ को बुलाकर मास्टर की से कमरे का लॉक खोला।

मौके पर नहीं मिला सुसाइड नोट
कमरे का दरवाजा खुलते ही सब दंग रह गए। क्योंकि अंदर पूजा का शव खिडंकी के फंदे पर टंगा हुआ था। इस दौरान पूजा की जान जा चुकी थी। फिलहाल पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

पुलिस ने किया मोबाइल जब्त
पुलिस को जानकारी मिलते ही फौरन इस घटना की जानकारी पूजा के परिजनों को दी गई। पुलिस ने पूजा के परिजनों को इंदौर बुलाया है। जानकारी के मुताबिक परिवार के पहुंचने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पिता ने किसी भी प्रकार से तनाव में होने की बात से इनकार किया है। फिलहाल पुलिस ने पूजा का मोबाइल जब्त कर जांच में जुटी है। 

5379487