Logo
election banner
BJP MLA Pritam Lodhi video viral: प्रीतम लोधी शिवपुरी जिले के पीछोर से भाजपा विधायक हैं। बुधवार को सोशल मीडिया में युवक से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ। कांग्रेस ने प्रीतम लोधी की गुंडई बताई है।

BJP MLA Pritam Lodhi video viral: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से भाजपा विधायक की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पिछोर विधायक प्रीतम लोधी सहित कुछ अन्य लोग एक युवक से मारपीट करते दिख रहे हैं। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट इनकार किया है। कहा- यह वीडियो परिवार के दूसरे सदस्य का है। 

वायरल वीडियो में विधायक प्रीतम लोधी गाड़ी से लाठी निकालते हैं और युवक की बेरहमी पूर्वक मारपीट शुरू कर देते हैं। बाद में लाठी से गाड़ी की तोड़फोड़ भी करते हैं। कांग्रेस ने वीडियो वायरल कर विधायक पर गुंडागर्दी का अरोप लगाया है। 

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राम पांडेय ने बताया कि भाजपा विधायक सरेआम युवक की पिटाई करते हैं। इसी टैलेंट के आधार भाजपा ने प्रीतम लोधी को चार बार प्रत्याशी बनाया है। भाजपा के सिम्बल पर दो बार विधायक बने हैं। 

वायरल VIDEO 

कांग्रेस प्रवक्ता की मानें तो प्रीतम लोधी के खिलाफ 56 से ज्यादा केस दर्ज हैं। उन्होंने यह जानकारी नामांकन फार्म में भी दी है। वहीं भाजपा का कहना है कि हम चुनाव जीत रहे हैं, इसलिए कांग्रेसी दुष्प्रचार कर रहे हैं। 

विधायक ने दी सफाई 
वायरल वीडियो पर भाजपा विधायक प्रीतम लोधी ने कहा, यह वीडियो 5 साल पुराना है। इसमें मैं नहीं बल्कि परिवार के अन्य सदस्य हैं। परिवारिक मामला है। जिस सदस्य की पिटाई की जा रही है वह भी परिवार का सदस्य है। शराब पीकर हंगामा कर रहा था। जिस कारण पिटाई की गई थी। ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने भी इसे कांग्रेस का प्रोपेगेंडा बताया। कहा, माहौल खराब करने की कोशिश है।  

jindal steel Ad
5379487