Logo
election banner
Jabalpur Bike Accident: मध्य प्रदेश के जबलपुर में रविवार को दोस्तों संग घूमने निकला छात्र सड़क हादसे का शिकार हो गया। रेसिंग के दौरान उसकी बाइक पेड़ से टकरा गई। जिससे पेट्रोल टैंक फटा और बाइक के साथ छात्र भी जिंदा जल गया।

Jabalpur Bike Accident: जबलपुर में 18 साल के छात्र को बाइक से स्टंटबाजी महंगी पड़ गई। स्टंट करते समय उसकी बाइक पेड़ से टकरा गई, जिससे अचानक विस्फोट हुआ और बाइक समेत छात्र भी जिंदा जल गया। घटना रविवार सुबह की है। छात्र दो दोस्तों संग संडे पर घूमने के लिए निकला था। 

मदन महल के आमनपुर निवासी यश तानवेश पॉलिटेक्निक कॉलेज से डिप्लोमा इंजीनियरिंग करता था। संडे को सुबह 7 बजे दोस्त आयुष विश्वकर्मा और नवजोत विनोदिया के साथ बाइक से बरगी घूमने गया था। तीनों लोग बरगी से अलग अलग बाइक से लौट रहे थे, आयुष और नवजोत थोड़ा आगे निकल गए, यश काफी देर तक नहीं दिखा तो लौटकर जाने लगे, तभी उसकी बाइक पेड़ के नीचे जल रही थी।  पास में यश का शव पड़ा था। यह 220 सीसी की पल्सर बाइक में था। माना जा रहा है कि ओवर स्पीड के चलते यह हादसा हुआ है। 

कार ने मारी टक्कर, दंपती सहित चार की मौत 
बड़वानी जिले के सेंधवा में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादासे में बाइक सवार दंपती सहित चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में पति शिवा और पत्नी सिंगला बाई के अलावा उनके दो बच्चे भी शामिल हैं। सेंधवा-बलवाड़ी मार्ग पर शाहपुरा फाटे के पास हुई इस हादसे में पूरा परिवार बिखर गया।  

जबलपुर में हार्वेस्टर पुलिया से गिरी, तीन की मौत 
जबलपुर में कुंडम-बघराजी मार्ग पर हार्वेस्टर पुलिया से गिर गई। हादसे में हार्वेस्टर सवार अजय सिंह, खूब सिंह और पप्पू सिंह हरियाणा की मौत हो गई। यह लोग करनाल जिले के रहने वाले हैं।  

5379487