Logo
election banner
ASI Naresh Sharma was crushed by criminals : मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में अपराधियों ने एसआई नरेश शर्मा को कुचलकर मार दिया था। सरकार ने उन्हें शहीद का दर्जा और एक करोड़ श्रद्धानिधि देने की घाेषणा की है।

ASI Naresh Sharma was crushed by criminals : मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में अपराधियों की गिरफ्तारी के दौरान कार से कुचलकर मारे गए एसआई (असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर) नरेश शर्मा को शहीद का दर्जा और परिवार को एक करोड श्रद्धानिधि देने की घोषणा की है। एएसआई शर्मा को अपराधियों ने चेक प्वाइंट पर जीप से कुचलकर मार डाला था। 

एएसआई नरेश शर्मा (52) छिंदवाड़ा जिले के माहुलझिर थाने में पदस्थ थे। 18 जनवरी सुबह डायल-100 पर परासिया में न्यूटन पेट्रोल पंप पर लूटपाट की सूचना मिली थी। यह भी बताया गया कि अपराधी बोलेरो से फरार हुए हैं। सूचना मिलते ही ASI नरेश शर्मा थाने के सामने चेकपॉइंट लगाकर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया। बोलेरो दिखी तो ASI शर्मा सड़क पर खड़े हो गए। बोलेरो चालक ने पहले स्पीड कम की, लेकिन अचानक से बढ़ा दी। अपराधी ASI नरेश शर्मा को कुचलते हुए भाग निकले। गंभीर अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सक बचा नहीं सके। 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिया शहीद का दर्जा 
छिंदवाड़ा में हुई इस हृदय विदारक घटना से हर कोई हतप्रभ है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने परिजनों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए शहीद का दर्जा और राज्य सरकार से उनके परिवार को श्रद्धा निधि के रूप में 1 करोड़ रुपए की देने की घोषणा की है। कहा, अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए मप्र पुलिस के जांबाज सिपाही एएसआई नरेश शर्मा का निधन पीड़ादायक है। घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस तरह का अपराध करने वाले किसी भी आरोपी को नहीं बख्शा जाएगा। कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। स्‍व. श्री शर्मा के परिवार के एक सदस्‍य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। 

5379487