Logo
election banner
JPSC Paper Leak : पेपर लीक होने के आरोप के बीच एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें अभ्यर्थी जमीन पर बैठकर ओएमआर शीट भरते दिखाई दे रहे हैं।

JPSC Paper Leak: झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) द्वारा आयोजित की जा रही परीक्षा एक बार फिर सुर्खियों में है। सयुंक्त सिविल सेवा परीक्षा (प्रारंभिक) 2023 का पेपर लीक होना का आरोप लगा है। यह आरोप छात्रों ने लगाया है। इस बीच छात्रों ने धनबाद, चतरा, और जमताड़ा में परीक्षा केंद्रों पर हंगामा कर दिया है।  

अभ्यर्थियों ने लगाया आरोप
अभ्यर्थियों ने आरोप लगाए, उन्होंने कहा कि जेपीएससी प्रीलिम्स के पेपर की सील पहले से खुली हुई थी। जबकि प्रश्न पत्र परीक्षार्थियों के सामने खोलना चाहिए था। इसकी बजाए प्रश्न पत्र  को कार्यालय में ही खोल दिया गया था। यह भी आरोप लगाया, छात्रों ने कहा कि पेपर को नियम से न खोलने की वजह से प्रश्न पत्र बुकलेट और ओएमआर शीट का सीरियल नंबर मैच ही नहीं हो पाया। कुछ अभ्यर्थियों ने यह भी आरोप लगाया कि कहीं-कहीं एक डेस्क पर तीन-तीन कैंडिडेट को बैठकर परीक्षा दिलाया गया। 

वीडियो हो रहा वायरल 
पेपर लीक होने के आरोप के बीच एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें अभ्यर्थी जमीन पर बैठकर ओएमआर शीट भरते दिखाई दे रहे हैं। जबकि दूसरे में गार्डेन में खुलेआम क्वेश्चन पेपर की फोटो ली जा रही है और आंसर शीट भरा जा रहा है।  दोनों ही वीडियो जमताड़ा के मीहिजाम के बताए जा रहे हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। 

5379487