Logo
election banner
Youth Killed Pitbull Dog: हरियाणा के कैथल में एक युवक ने पिटबुल कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला। इस हादसे के बाद एनजीओ की महिला ने पुलिस में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जानिये पूरा मामला...

Youth Killed Pitbull Dog: जहां एक तरफ कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कैथल से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। कैथल के गुहला में हांसी बुटाना नहर के पास एक पशु शेल्टर में एक युवक ने पिटबुल कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले में एनजीओ चलाने वाली महिला ने गुहला थाना में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ पशु अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस को महिला ने बताया कि वह रब दे जीव एनजीओ चलाती है और पालतू पशु प्रेमी है।

पशुओं का शेल्टर चलाता है युवक

बताया जा रहा है कि आरोपी अमित शर्मा एक डांस अकादमी चलाता है। साथ ही वह पशुओं का शेल्टर यानी हाड्डी रोडा चलाता है। इसका उसके पास कोई लाइसेंस या अनुमति भी नहीं है। महिला ने बताया कि उसकी एनजीओ के एक सदस्य ने उसे बताया कि शेल्टर में एक सांड ने कई कुत्तों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया है। इसके बाद अमित शर्मा ने पिटबुल कुत्ते को पीट-पीटकर कर उसकी हत्या कर दी। वहीं, गुहला थाना के प्रभारी राजकरण ने कहा कि आरोपी अमित के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

Also Read: Pitbull Attack: दिल्ली के महेंद्रा पार्क में पिटबुल ने 7 साल के बच्चे को काटा, मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

कुत्ते ने किया था 10 साल के बच्चे को घायल

कुछ दिन पहले फतेहाबाद में एक पालतू कुत्ते ने 10 साल के बच्चे को बुरी तरह से नोंच लिया। बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां के डॉक्टरों ने उसे अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया। यहां से बच्चे को गुरुग्राम ले जाया गया। बताया गया कि बच्चा अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से फतेहाबाद रिश्तेदार के यहां आया था और यहां से सिरसा शादी में जाने वाला था। इस मामले में जिला पुलिस ने ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी श्याम लाल के बयान पर कुत्ते के मालिक सुखविंदर के खिलाफ शिकायत दर्ज किया था। 

5379487