Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में माता वैष्णो देवी से गुजरात के हापा जा रही हापा सुपर एक्सप्रेस ट्रेन के सामान्य डिब्बे में सीट पर बैठने को लेकर दो युवकों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक को गन्नौर-राजलूगढ़ी रेलवे स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई।

गन्नौर/सोनीपत: माता वैष्णो देवी से गुजरात के हापा जा रही हापा सुपर एक्सप्रेस ट्रेन के सामान्य डिब्बे में सीट पर बैठने को लेकर दो युवकों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक को गन्नौर-राजलूगढ़ी रेलवे स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। इसके बाद डिब्बे में सवार यात्रियों ने धक्का देने वाले युवक को दबोच लिया और दिल्ली जीआरपी के हवाले कर दिया। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद गन्नौर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। आरोपित को गन्नौर जीआरपी ने दिल्ली जीआरपी चौकी से गिरफ्तार कर लिया।

मृतक जनरल डिब्बे में सवार होकर जा रहा था दिल्ली

जानकारी अनुसार 20 वर्षीय जहीर खान निवासी राठौरा कलां जिला मुरैना मध्यप्रदेश मजदूरी का काम करता था। वह हापा सुपर एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल डिब्बे में सवार होकर अपने साथी अनीस के साथ दिल्ली जा रहा था। इस दौरान जहीर खान का ट्रेन में सवार सुरेंद्र निवासी शाहपुर कंडी पठानकोट पंजाब के साथ सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि गन्नौर-राजलूगढ़ी रेलवे स्टेशन के बीच सुरेंद्र ने जहीर खान को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। चलती ट्रेन से नीचे गिरने के कारण जहीर खान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रेन में सवार बाकी यात्रियों ने सुरेंद्र को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद यात्रियों ने उसे दिल्ली जीआरपी के हवाले कर दिया।

अनीस की शिकायत पर केस दर्ज

जीआरपी थाना प्रभारी महाबीर तोमर ने बताया कि पुलिस ने जहीर खान के साथी अनीस के ब्यान पर आरोपित सुरेंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपित सुरेंद्र को पुलिस दिल्ली जीआरपी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को बुधवार अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं जहीर खान का पोस्टमार्टम भी बुधवार को रोहतक पीजीआई में होगा।

राजकोट जा रहा था सुरेंद्र

जहीर खान की हत्या का आरोपित सुरेंद्र की राजकोट गुजरात में गाड़ी की कमानी की दुकान है। वह ट्रेन में पठानकोट से बैठ कर राजकोट गुजरात के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में सीट पर बैठने को लेकर उसका जहीर खान से झगड़ा हो गया और उसने ताव में आकर जहीर खान को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। अब आरोपी सुरेंद्र पुलिस की गिरफ्त में है।

5379487