Logo
election banner
Young Man Murder in Bahadurgarh: बहादुरगढ़ में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद बेहोशी की हालत में आरोपी उसे सिविल अस्पताल में छोड़कर वहां से फरार हो गए।

Young Man Murder in Bahadurgarh: हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने मामला सामने आया है। बेहोशी की हालत में आरोपी उस युवक को सिविल अस्पताल में छोड़कर वहां से फरार हो गए। डॉक्टर ने जब उसे चेक किया तो युवक की मौत हो चुकी थी। डॉक्टर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। देर रात युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। परिजनों के शिकायत के आधार पर  पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। सोमवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मजदूरी का काम करता था मृतक

जानकारी के अनुसार, मृतक का पहचान बहादुरगढ़ की कबीर बस्ती निवासी करण (उम्र29)जो मजदूरी का काम करता था। रविवार की शाम उसे सिविल अस्पताल लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की ओर से पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद सिटी थाने से पुलिस अस्पताल में पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की गई। इसके बाद सूचना मिलने पर देर रात मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे और पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया।

सात लोगों ने मिलकर करण को पीटा

मृतक के छोटे भाई आयुष ने पुलिस में कहा कि उसका बड़ा भाई लगभग 2 साल से दुर्गा कॉलोनी के निवासी अनिल के साथ रह रहा था। अनिल की सिविल अस्पताल के पीछे एक बस्ती में किराने की दुकान है। उस दुकान पर वह नशीला पदार्थ भी बेचता है। उसे जानकारी मिली थी कि उसके भाई को बेहोशी की हालत  में अस्पताल ले जाया गया है। मैंने अनिल की दुकान पर जाकर लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि अनिल और अन्य छह साथियों ने मिलकर मेरे भाई के साथ मारपीट की है।

Also Read: Ganaur में ईंट मारकर पहलवान की हत्या: जोहड़ के पास बनी झोपड़ी में मिला शव, शरीर पर मिले चोटों के निशान

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

आयुष ने आगे कहा कि इस मारपीट में उसके भाई की जान चली गई और बाद में उसे अस्पताल में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। मेरे भाई की पीठ, पांव और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान हैं। वहीं,  सिटी पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। सभी आरोपियों की पहचान हो गई है जिसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर चुकी है।

5379487