Logo
election banner
Child Death in Bahadurgarh: हरियाणा के बहादुरगढ़ में डेढ़ साल का मासूम पानी से भरी बाल्टी में खलते वक्त गिर गया। रोहतक पीजीई में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Child Death in Bahadurgarh: बहादुरगढ़ के छोटूराम नगर में डेढ़ साल का मासूम पानी से भरी बाल्टी में खलते वक्त गिर गया। वह काफी समय तक पानी में गिरने के बाद छटपटाता रहा, लेकिन किसी ने उसे नहीं देखा। काफी देर बाद जब उसकी मां ने ढूढ़ा तो वह बाल्टी में  बेहोश पड़ा हुआ मिला, बच्चे को तुरंत रोहतक पीजीई ले जाया गया। वहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

खेलते हुए पानी की बाल्टी में गिरा बच्चा

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला मोनू बहादुरगढ़ के छोटूराम नगर में रह रहता है। वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। पत्नी और बच्चे घर पर ही थे। उसकी पत्नी घर के किसी काम में लगी हुई थी। उसके तीनों बच्चे खेल रहे थे। लगभग  डेढ़ साल का  आरव खेलता हुआ पानी की बाल्टी तक जा पहुंचा और उसमें वह औंधे मुंह गिर गया। वह बहुत देर तक पानी में छटपटाता रहा, लेकिन समय रहते किसी की नजर उस पर नहीं गई।

पुलिस ने लिया परिजनों का बयान

लगभग 15 मिनट बाद जब मां को आरव नजर नहीं आया तो वह ढूंढने लगी। ढूंढने  के बाद वह बाल्टी में बेहोश पड़ा हुआ मिला। उसकी हालत नाजुक थी,  परिजन उसे पीजीआई रोहतक ले गए। जहां इलाज के दौरान मासूम की जान चली गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही लाइनपार थाने पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान लिए। इस बयान के बाद रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम कराया गया। आरव तीनों बच्चों में सबसे छोटा था, उसकी मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Also Read: बावल में मासूम के साथ हैवानियत: 8 वर्ष की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, केस दर्ज करते ही आरोपी काबू

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी  स्थिति स्पष्ट

इस मामले के जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि एक बच्चा पानी से भरी बाल्टी में गिर गया था और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं परिवार वालों ने किसी तरह की आशंका नहीं जताई है। इस चलते घटना को हादसा मानकर कार्रवाई की गई है।
आगे की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी।

5379487