Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत स्थित पुरखास धीरान गांव में खेड़े वाले जोहड़ के निकट शुक्रवार देर रात एक पहलवान की ईंटों से पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

गन्नौर/सोनीपत: पुरखास धीरान गांव में खेड़े वाले जोहड़ के निकट शुक्रवार देर रात एक पहलवान की ईंटों से पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक 45 वर्षीय यशबीर पुरखास धीरान गांव का रहने वाला था। शनिवार की सुबह यशबीर का शव जोहड़ के निकट पंचायत जमीन में बने एक खाली प्लाट में बनी झोपड़ी में पड़ा मिला। मामले की सूचना पाकर थाना गन्नौर प्रभारी सतेंद्र कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेने के बाद नमूने एकत्रित करने के लिए एफएसएल टीम व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया। नमूने एकत्रित करवाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया।

झोपड़ी में चारपाई पर पड़ा मिला शव

मृतक के छोटे भाई सुभाष ने बताया कि वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ दिल्ली कराला में किराये पर रहता है। शनिवार को उसे सूचना मिली कि उसके बड़े भाई यशबीर की हत्या कर दी गई है। इस पर वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसके भाई का शव पंचायती जमीन पर एक खाली प्लाट में बनी झोपड़ी में चारपाई पर पड़ा हुआ था। सुभाष का आरोप है कि किसी अज्ञात ने उसके भाई की हत्या की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

गंभीर चोटों के निशान, शराब की मिली बोतलें

एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि मृतक यशबीर के माथे व दाहिने कान व दाहिने हाथ पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। मौके पर पुलिस टीम को देशी शराब की खाली बोतलें, गिलास व पानी की बोतल भी मिली है। पुलिस को मौके से खून से लथपथ ईंट भी मिली, जिससे यह प्रतीत होता है कि पहले बैठ कर शराब पी गई। इसके बाद झगड़ा होने पर अज्ञात ने ईंट से यशबीर पर हमला किया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही हत्यारोपित का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पेशेवर पहलवान था यशबीर, रेलवे में लगा था टीटी

ग्रामीणों से मिली जानकारी अनुसार यशबीर पेशेवर पहलवान था। पहलवानी में उसने खूब नाम कमाया था। जिसकी वजह से रेलवे में टीटी की नौकरी भी मिली, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते यशबीर को नौकरी छोड़नी पड़ी। नौकरी छोड़ने के बाद वह शराब पीने का आदी हो गया। उसकी शादी भी नहीं हुई। वह गांव में ही छोटा मोटा काम कर अपना गुजारा चलाता था।

5379487