Logo
election banner
Rohtak News: हरियाणा की वर्ल्ड चैंपियन स्वीटी बूरा अपने पति दीपक हुड्‌डा के साथ भाजपा में शामिल हो गईं। यह कार्यक्रम रोहतक में आयोजित की गया, जिसमें सीएम मनोहर लाल भी शामिल हुए।

Rohtak News: हरियाणा की वर्ल्ड चैंपियन स्वीटी बूरा अपने पति दीपक हुड्‌डा के साथ भाजपा में शामिल हो गईं। सोमवार को रोहतक में सीएम मनोहर लाल ने पूर्व कांग्रेसी मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्‌डा को भी पार्टी में शामिल कराया। साथ ही रेवाड़ी के सतीश यादव और सन्नी यादव, मोहित धन्वंतरि, आप व्यापार विंग के रोहतक प्रधान साहिल मग्गू ने भी भाजपा जॉइन की।

मनोहर लाल ने कहा कि राजनीति के लिहाज से यह इलाका सूखा था। आपके पार्टी में आने से यह हरा-भरा हो गया। साल 1885 से 1888 में कांग्रेस का उद्देश्य भारत को आजाद कराना था। गांधी, सुभाष चंद्र बोस जैसी हस्तियों ने देश को आजाद कराया। उस समय कांग्रेस का उद्देश्य पूरा हो गया था और गांधी जी ने कहा था कि अब कांग्रेस को समाप्त कर देना चाहिए। सब नेता अपनी-अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाए और अपनी राजनीतिक विचारधारा के साथ आगे बढ़ें। लेकिन उस समय किसी ने उनकी बात नहीं मानी।

नवीन जयहिंद को किया नजरबंद

इससे पहले नवीन जयहिंद और आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष इंजीनियर नवीन सांपला को पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया। पुलिस के अधिकारी सुबह ही दोनों के घर पहुंच गए। नवीन जयहिंद ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि पुलिस उनके पास क्यों आई है। जब-जब मुख्यमंत्री साहब रोहतक आते हैं तो मेरी सुरक्षा का इंतजाम किया जाता है। मैंने तो बस एक ही बात कही थी कि मुख्यमंत्री से मिलने की तमन्ना है। 50 हजार भर्तियों समेत अन्य मांगों को लेकर उनसे बात करनी है।

Also Read: राजनीति:  भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले, जनता से मिली ताकत से हरियाणा में बदल देंगे सरकार

स्वीटी बूरा ने दी थी जानकारी  

स्वीटी बूरा और दीपक हुड्‌डा ने एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर भाजपा में शामिल होने की जानकारी दे दी थी। स्वीटी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश हित के कामों से वह काफी प्रभावित हुई है। उनके नेतृत्व में मौका मिला तो मैं देश की सेवा में अपना योगदान दूंगी। इसलिए मैं 12 फरवरी को रोहतक BJP भवन में सीएम मनोहर लाल की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन कर रही हूं। 

jindal steel Ad
5379487