Logo
election banner
हरियाणा की होडल मंडी में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस की जनआक्रोश रैली को किया संबोधित, कहा प्रदेश में चरम पर अपराध व भ्रष्टाचा। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र ने गठबंधन सरकार को हर क्षेत्र में बताया विफल

पलवल। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने उन्हें जो ताकत दी है, उससे वह प्रदेश में सरकार को बदल देंगे। आज प्रदेश में भ्रष्टाचार व अपराध चरम पर है। प्रदेश में हत्या, लूट व फिरौती न हो ऐसा कोई दिन नहीं बीतता। उन्होंने होडल की अनाज मंडी में कांग्रेस की जनआक्रोश रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही।

अपराध व बेरोजगारी में नंबर वन बना हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के पांच व गठबंधन सरकार के चार साल मिलाकर 9 साल में प्रदेश अपराध व भ्रष्टाचार में नंबर वन हो गया है। सभी आंकड़ों चिख चिखकर यह कहानी बता रहे हैं। प्रदेश में हमारी सरकार बनने पर 6000 रुपये महीने बुढ़ाप, हर परिवार को महीने में 300 यूनिट मुफ्त बिजली, 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। खाली पड़े दो लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती शुरु करेंगे और जो कच्चे हैं उनको पक्का करेंगे। 100-100 गज के मुफ्त प्लाट की योजना दोबारा शुरु करेंगे और उस पर 2 कमरों का मकान बनवाने के लिये सरकारी मदद देंगे। बैकवर्ड क्लास की क्रीमी लेयर आय सीमा को 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख करेंगे। पदक लाओ, पद पाओ योजना फिर से लागू करेंगे।

झूठों व जुम्लेबाजों को सबक सिखाएगी जनता : उदयभान

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ. उदयभान ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज होडल की जनआक्रोश रैली का संदेश पूरे हरियाणा में गया है। लोगों ने आगामी चुनाव में झूठे और जुमलेबाजों को सबक सिखाने का मन बना लिया है। उन्होंने बीजेपी के पिछले तमाम झूठे वायदों का जिक्र करते हुए बताया कि किसानों को सी2+50 पर भाव, एमएसपी, 2022 तक दोगुनी आमदनी, हर व्यक्ति को छत, 100 दिन में काला धन वापस लाकर हर व्यक्ति को 15 लाख देने, 100 दिन में महंगाई कम करने, 100 स्मार्ट सिटी बनाने, डीजल 35 रुपये लीटर और सिलेंडर 250 में देने, हर साल 2 करोड़ नौकरी, देने का झूठा वादा किया। 10 साल में 20 करोड़ रोजगार की बजाय केवल 7 लाख 30 हजार रोजगार दिये और नोटबंदी लागू करके 12 करोड़ लोगों का रोजगार छीन लिया।

होडल ने भी बनाया बदलाव का मूड: दीपेंद्र

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भीड़ से यह स्पष्ट हो गया है कि अब होडल ने भी बदलाव का मूड बना लिया है। भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व उदयभान की करिश्माई जोड़ी से कांग्रेस तेजी से आगे बढ़ रही है। पिछले एक साल में ही 35 से ज्यादा पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। मौजूदा गठबंधन सरकार ने 10 साल में होडल में कोई काम किया या लोगों का मान-सम्मान किया। तो लोगों ने जवाब में बताया कि 10 साल में प्रदेश के मुख्यमंत्री एक बार भी यहां नहीं आए। इनकी प्रदेश के 90 हलकों में जजपा की एक सीट से भी जमानत नहीं बचेगी, जनता अपने साथ हुए विश्वासघात का बदला लेकर रहेगी और हरियाणा की नकारा सरकार को जमनापार नहीं गंगापार छोड़कर आएगी। उन्होंने यह भी कहा कि आज पूरा देश हरियाणा के किसान और मजदूर की तरफ देख रहा है।

jindal steel Ad
5379487