Logo
हरियाणा के जींद में राजकीय स्कूल में बच्चे का दाखिला करवाने गई महिला के साथ स्कूल मुखिया ने छेड़छाड़ की। साथ ही महिला के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भी भेजे। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind: जुलाना थाना इलाका गांव के राजकीय मिडल स्कूल में बच्चे का दाखिला कराने आई अभिभावक महिला के साथ स्कूल मुख्यिा ने अश्लील हरकत की। स्कूल मुखिया ने महिला के व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज भेजे। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने स्कूल मुखिया के खिलाफ अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी स्कूल मुखिया को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।

स्कूल में बच्चे का दाखिला करवाने गई थी महिला

जुलाना थाना इलाका गांव की एक महिला ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही है। वह अपने बेटे का दाखिला करवाने के सिलसिले में गांव स्थित सरकारी मिडल स्कूल में 29 अप्रैल को गई थी। स्कूल मुख्यिा ने बातों में लगाकर उसका मोबाइल नंबर ले लिया। दस्तावेजों में कमी को दूर कर बच्चे का दाखिला कराने में सहयोग की बात कही। आरोपित ने एकांत पाकर कमरे में उसके साथ अश्लील हरकत की। लोकलाज के भय से वह स्कूल से घर चली आई, जिसके बारे में उसने किसी को नहीं बताया। इसके बाद स्कूल मुखिया ने उसके व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज तथा अश्लील सामग्री भेजनी शुरू कर दी। जब उसने विरोध जताया तो आरोपित ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

स्कूल मुखिया के खिलाफ दर्ज किया केस

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित स्कूल मुखिया के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। महिला थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि महिला ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल आरोपित हैडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जुलाना के खंड शिक्षा अधिकारी प्रदीप दहिया ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। किसी महिला ने स्कूल मुखिया के खिलाफ विभाग को शिकायत नहीं दी है। फिर भी वे अपने स्तर पर मामले की जांच कर इसकी जानकारी जुटाएंगे।

5379487