Logo
election banner
Husband Beat Wife in Panchkula: हरियाणा के पंचकूला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ देखकर डंडे से जमकर पिटाई कर दी। वहीं, पुलिस ने पत्नी की शिकायत के आधार पर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Husband Beat Wife in Panchkula: पंचकूला में एक व्यक्ति अपनी पत्नी को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ देखकर भड़क गया। उसने डंडे से पत्नी की मौके पर ही पिटाई करनी शुरू कर दी। लोग उसे रोकने का प्रयास करते रहे, लेकिन नहीं माना। हालांकि किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। साथ ही, पुलिस को भी सूचना दे दी गई। पुलिस ने पत्नी की शिकायत दर्ज कर आरोपी पति को हिरासत में लिया है।   

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना पंचकूला के सेक्टर 26 स्थित हर्बल पार्क के बाहर की है। वीडियो देखकर पता चलता है कि एक शख्स कार का शीशा तोड़ता है और उसके बाद कार में बैठी महिला को बाहर निकालकर डंडे से पीटना शुरू कर देता है। 

इस बीच कार में उसकी पत्नी के साथ बैठा व्यक्ति भी बाहर निकलता है। महिला का पति उसे भी गाली देने लग जाता है। जब वह पिटाई का कारण पूछता है, तो शख्स कहता है कि यह मेरी पत्नी है। इसके बाद व्यक्ति लगातार अपनी पत्नी पर डंडे बरसाता है और महिला बचाव के लिए चिल्लाती दिखाई देती है।

लोगों ने की महिला को छुड़ाने की कोशिश
चिल्लाते हुए पत्नी कहती है कि प्लीज वीडियो बनाओ। उसी दौरान व्यक्ति अपनी पत्नी को गाड़ी में डालने की कोशिश करता है। इस वीडियो में व्यक्ति कहता सुनाई दे रहा है कि मेरे घर का नास होया पड़ा है, इसने सारा पैसा लूटा दिया। इतनी देर में पार्क में घूम रहे लोग भी वहां जमा हो गए और महिला को छुड़ाने की कोशिश की। इसके बाद व्यक्ति ने लोगों से कहा कि उसकी पत्नी बच्चों को छोड़कर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ घूम रही है। 

पत्नी ने पुलिस को बताई ये कहानी
महिला ने‎ पुलिस को बताया कि‎ वह सुबह अपने बेटे‎ को स्कूल बस में छोड़ने के बाद हर्बल ‎पार्क के बाहर जब पहुंची थी, तो उसे एक व्यक्ति मिल गया था, जिससे वह ‎बात कर रही थी। इसी दौरान पति वहां पहुंचा और उसने डंडों से उस पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: रेवाड़ी में महिला का पांव रेलवे ट्रैक में फंसा, बचाने गया देवर भी ट्रेन की चपेट में आया

आरोपी पति को हिरासत में लिया 
पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी पति को हिरासत में लिया है। संबंधित जांच अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने का प्रयास चल रहा है। अगर सुलह नहीं होती है, तो आरोपी पति के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

 

5379487