Logo
election banner
हरियाणा के बावल में एक युवक व उसकी भाभी की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पाकर जीआरपी टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतक युवक की दो दिन पहले ही शादी हुई थी। हादसे के बाद घर में खुशियों की जगह मातम पसर गया।

बावल/रेवाड़ी : गांव रूद्ध के एक युवक और उसकी भाभी की रेल की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक की शादी दो दिन पूर्व ही हुई थी। सूचना पाकर जीआरपी टीम मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया। महिला का रेलवे ट्रैक में पैर फंस गया था, जिसे बचाने के लिए जब देवर पहुंचा तो दोनों ही एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों अकारण ही काल का ग्रास बन गए। जीआरपी टीम मामले में जांच कर रही है।

2 दिन पूर्व ही युवक का हुआ था विवाह

रूद्ध निवासी लगभग 22 वर्षीय कमल उर्फ तोता एक कंपनी में कार्यरत था। उसकी शादी दो दिन पहले ही गुरुग्राम के एक गांव में हुई थी। सोमवार को कमल अपनी भाभी पिंकी के साथ उसके दो साल के बेटे को डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गया था। बच्चे को डॉक्टर से दिखाकर दोनों घर लौट रहे थे। चिराहड़ा रेलवे स्टेशन पर पिंकी अपने बच्चे को छोड़कर मेडिकल स्टोर से दवा लाने के लिए गई थी। रेलवे लाइन क्रास करते समय उसका पैर ट्रैक में फंस गया। इसी दौरान अलवर रेल मार्ग पर एक ट्रेन गुजर रही थी। भाभी का पैर फंसने के बाद कमल बचाने के लिए ट्रैक पर कूद गया, इसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

शादी की खुशियां मातम में बदली

कमल की शादी दो दिन पूर्व ही शिकोपुर गांव में हुई थी। परिवार में वधु आने के बाद खुशी का माहोल बना हुआ था। अचानक देवर भाभी की मौत ने मेहंदी सूखने से पहले ही कमल की पत्नी का सिंदूर उजाड़ दिया। परिवार की खुशियां मातम में बदल गर्इ। घटना के बाद रूद्ध गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई। गांव के हर इंसान की आंख नम दिखाई दे रही है। वहीं, जीआरपी टीम मामले में जांच कर रही है।

jindal steel
5379487