Logo
election banner
हरियाणा के अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के अंदर 2 वेंडरों ने एक यात्री के साथ जमकर मारपीट की। यात्री की शिकायत पर जीआरपी ने वेंडरों के खिलाफ केस दर्ज किया। जीआरपी टीम आरोपी वेंडरों की तलाश कर रही है।

Ambala: अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर मामूली सी बात को लेकर ट्रेन में वेंडर ने यात्री से जमकर मारपीट की। विवाद ट्रेन का दरवाजा न खोलने को लेकर हुआ था। वेंडर का कहना था कि यात्री ने दरवाजा नहीं खोला, जिसकी वजह से वह खाना नहीं बेच पाए। जबकि यात्री का कहना है कि ट्रेन में भीड़ ज्यादा थी, जिसके कारण वह दरवाजा नहीं खोल सका। सूचना के बाद जीआरपी ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। जीआरपी अब मारपीट करने वाले वेंडर की तलाश कर रही है, जिसके बाद ही मामले का खुलासा होगा।

वेंडरों ने दी ट्रेन से बाहर फेंकने की धमकी

यात्री ने आरोप लगाया कि ट्रेन में चढ़े दो वेंडरों ने पहले उसके साथ गाली-गलौज की, फिर ट्रेन से बाहर फेंकने की धमकी दी। जब उसने वेंडरों का विरोध किया तो वेंडरों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। पीड़ित यात्री ने सहारनपुर के जीआरपी थाने में शिकायत दी। मामला अंबाला का होने के चलते अब शिकायत ट्रांसफर होकर अंबाला कैंट जीआरपी थाना में पहुंची। पुलिस ने दोनों वेंडरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही वेंडरों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।

बेगमपुर एक्सप्रेस ट्रेन में हुई थी मारपीट

यूपी के सहारनपुर निवासी संदीप शर्मा ने बताया कि वह 3 मार्च को ट्रेन संख्या-12238 बेगमपुरा एक्सप्रेस में अंबाला से सहारनपुर आने के लिए रात 9 बजे सवार हुआ था। अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर भीड़ ज्यादा थी। वह ट्रेन के कोच नंबर-एस 9 की गैलरी में खड़ा था। इस बीच खाना बेचने के लिए दो वेंडर आए और कहने लगे कि तुमने दरवाजा नहीं खोला। तुम्हारी वजह से हमारा खाना नहीं बिका। आरोपी गाली-गलौज करने लगे। चलती ट्रेन से बाहर फेंकने की धमकी दी। जब उसने विरोध किया तो दोनों ने मिलकर उसे घुसे और थप्पड़ मारे। ट्रेन में बैठे यात्रियों ने दोनों वेंडर को नुकसान स्वरूप 400 नकद और 500 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर किए। एक वेंडर का नाम भूपेंद्र तोमर है, जबकि दूसरे का नाम वह नहीं जानता। जीआरपी ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

5379487