Logo
election banner
Child Death in Gurugram: गुरुग्राम में सीवरेज का ढक्कन खुला रहने के कारण दो साल का बच्चा खेलते समय उसमें गिर गया। इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, परिजनों ने इस हादसे के लिए जीएमडीए को जिम्मेदार ठहराया है।

Child Death in Gurugram: गुरुग्राम के सीही गांव में सीवरेज लाइन का ढक्कन खुला होने के चलते दो साल का बच्चा खेलते-खेलते उसमें गिर गया। इस हादसे में उस बच्चे की जान चली गई। परिजनों की ओर से अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। परिजनों का भी कहना है कि सीवरेज का ढक्कन खुला होने के कारण यह घटना हुई है। अगर ढक्कन बंद रहता तो उनका बच्चा उसमें नहीं गिरता और न ही उनकी मौत हुई होती। यह हादसा जीएमडीए के अधिकारी की लापरवाही की वजह से हुआ है।

सीवरेज के पानी में डूबने से हुई मौत

मिली जानकारी के अनुसार, मूल रूप से नेपाल से ताल्लुक रखने वाले भगत सिंह सीही गांव में कई सालों से अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। गांव के बाहर ही इनकी चाय की दुकान है। बुधवार, 3 मार्च लगभग शाम सात बजे इनका दो साल का बेटा नाम प्रदीप दुकान के सामने खेल रहा था। खेलते समय वह सीवरेज लाइन के पास पहुंच गया, जिसका ढक्कन खुला हुआ था।

सीवरेज का ढक्कन खुला होने के कारण वह उसमें गिर गया और उस सीवरेज के पानी में डूबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। जानकारी मिलते ही सेक्टर-37 और खेड़कीदौला पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और इसके बाद उन्होंने बच्चे के शव को निकाला।

Also Read: सोनीपत में प्रेम प्रसंग का मामला: जन शताब्दी के सामने कूदा प्रेमी जोड़ा, शरीर के हुए टुकड़े

परिजनों ने नहीं की शिकायत दर्ज

फिलहाल, अभी तक मृतक बच्चे के परिजनों की ओर से पुलिस में कोई लिखित लिखित शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। वहीं,  सेक्टर-37 थाना पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। परिजनों की शिकायत आने के बाद इस हादसे से संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

jindal steel
5379487