Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक व युवती ने जन शताब्दी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Sonipat: दिल्ली-अंबाला रेलमार्ग पर बाबा कॉलोनी के पास सोमवार शाम को एक प्रेमी जोड़े ने जनशताब्दी एक्सप्रेस के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। लोको पायलट ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी घटनास्थल पर पहुंची और जांच की। मामले की सूचना के बाद लोगों की भीड़ लग गई। जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया, जहां मंगलवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

मोबाइल के जरिए हुई मृतकों की पहचान

जानकारी अनुसार सोमवार शाम को बाबा कॉलोनी के पास रेलवे अप लाइन पर युवक-युवती के ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की जानकारी रेलवे पुलिस को मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहां लोगों की भीड़ लगी थी। जीआरपी ने घटनास्थल का जायजा लिया। घटनास्थल पर मिले युवक के मोबाइल से दोनों की पहचान हो सकी। जिसके बाद जीआरपी ने मामले की सूचना उनके परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे गन्नौर थाना क्षेत्र के गांव पुरखास निवासी परिजनों ने मृतकों की शिनाख्त कुलदीप व काजल के रूप में की। जीआरपी ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया था। मंगलवार को परिजनों के बयान कलमबद्ध कर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए।

सीएनजी स्टेशन पर कार्यरत था युवक

मामले की जांच कर रहे जीआरपी अधिकारी ने बताया कि कुलदीप राठधना रोड स्थित एक सीएनजी पंप पर बतौर ऑपरेटर कार्यरत था। वहीं काजल घर पर ही रहती थी। कुलदीप पांच भाई-बहनों में चौथे नंबर पर था। वहीं काजल भी पांच भाई-बहनों में चौथे नंबर पर थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। वहीं, मृतकों के परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं।

ट्रेन के लोको पायलट ने दी थी हादसे की सूचना

जीआरपी थाना सोनीपत प्रभारी महाबीर सिंह ने बताया कि बाबा कॉलोनी के पास अपलाइन पर जनशताब्दी एक्सप्रेस के आगे कूदकर युवक-युवती ने आत्महत्या कर ली। दोनों गांव पुरखास के रहने वाले थे। शुरूआती जांच में कुलदीप व काजल के बीच प्रेम प्रसंग बताया गया है। ट्रेन के लोको पायलट ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी थी। मंगलवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई की है।

jindal steel Ad
5379487