Logo
Murder in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में एक युवक की उसके दोस्तों ने हत्या कर शव को कोठे दफना दिया। इस घटना के बाद आरोपी की मां अपने बेटे को लेकर पुलिस के पास पहुंची और बेटे को पुलिस के हवाले कर दिया।

Murder in Sonipat: सोनीपत में एक युवक की हत्या कर उसके शव को कोठे में दफना दिया गया। कहा जा रहा है कि युवक दोस्तों के साथ घूमने गया था और इसके बाद वह लौटा ही नहीं। इसी घटना को लेकर एक महिला अपने आरोपी बेटे के साथ पुलिस के पास पहुंची और चौकाने वाला बयान दिया।

बयान में उन्होंने कहा कि मेरे बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी है। इस सूचना के बाद पुलिस रात को ही खरखौदा में बरोणा बाईपास के पास बने कोठे से शव बरामद किया। फिलहाल, खरखौदा पुलिस ने 2 के खिलाफ दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक दोस्तों के साथ गया था घूमने

मिली जानकारी अनुसार, खरखौदा में प्रताप स्कूल कॉलोनी में रहने वाले संजू ने पुलिस को बताया कि हम 2 भाई और 1 बहन हैं। मैं और मेरी बहन शादीशुदा हैं और  छोटा भाई सचिन अभी अविवाहित है। वह हमारे साथ ही रहता था। सचिन 22 अप्रैल की शाम को अपने दोस्त कमल और शुभम उर्फ चोटी के साथ घूमने के लिए गया था। वह इन दोनों के साथ ही अधिकतर रहता था।

भाई ने जताया हत्या की संभावना

संजू ने आगे बताया कि परिजन 22 अप्रैल की रात से ही सचिन को ढूढ़ रहे थे, लेकिन उसका कहीं भी कुछ पता नहीं चला। सचिन के दोस्त कमल और शुभम ने ही उसकी हत्या कर दोनों ने उसके शव को छिपा दिया होगा।

जांच के लिए पहुंची पुलिस

थाना खरखौदा के सब इंस्पेक्टर संजय कुमार ने जानकारी दी कि 23 अप्रैल को वह टीम के साथ जांच के लिए पहुंचे थे। खरखौदा मेन गेट के पास पहुंचे तो वहां पर उन्हें मृतक का भाई संजू मिला। उसने अपने भाई की हत्या की शिकायत दी। आरोप लगाया कि कमल और शुभम ने उसको मार डाला और उसके शव को कहीं छुपा दिया होगा।

आरोपी के मां ने दी पुलिस को शिकायत

जब पुलिस ने जांच शुरू की तो एक महिला गुरुकुल निवासी अंगूरी अपने बेटे कमल  को लेकर पुलिस के पास पहुंची उसने मौखिक तौर पर पुलिस को बताया कि मेरे लड़के कमल और उसके दोस्त शुभम ने अपने दोस्त सचिन की हत्या कर दी है। उसके शव को इन्होंने छुपा दिया है इसके बाद पुलिस ने इस पर कमल और शुभम के खिलाफ हत्या और शव को छिपाने का केस दर्ज किया।

Also Read: नारनौल में कार सवार युवकों ने डंपर चालक को लात घूसों से पीटा, पेट की आंत फटी, एक माह से अस्पताल में भर्ती, कार्रवाई की मांग

कोठे से मिला सचिन का शव

इसके बाद पुलिस ने कमल से पूछताछ की तो पता चला कि उन्होंने सचिन की हत्या कर शव को कोठे में दफना दिया है। रात को पुलिस आरोपी द्वारा बताई जगह पर पहुंची। जहां से उन्हें सचिन का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को अस्पताल की मॉर्च्युरी में रख दिया है और आगे की जांच कर रही है।

5379487