Logo
election banner
हरियाणा में नारनौल के गुलावला गांव में जोहड़ की खुदाई कर रहे डंपर चालक को एक्सीडेंट का दोषी मानते हुए कार सवार युवकों ने लात घूसों से पीटा। पता करने पर एक्सीडेंट करने वाला चालक दूसरा निकला। पिटाई से पेट की आंत फटने से डंपर चालक एक माह से अस्पताल में भर्ती है। 

नारनौल। गांव में जोहड़ खुदाई के कार्य में लगे एक डम्फर चालक की बुलेरो गाड़ी में आए युवकों ने गलतफहमी में जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान डम्फर चालक के पेट में गंभीर चौट लगी। जिसके चलते डम्फर चालक गत एक महीने से निजी अस्पताल में उपचार करवा रहा है, लेकिन पेट में लगी गंभीर चौट अभी तक ठीक नहीं हुई। अब डम्फर चालक ने 22 अप्रैल को सदर थाना महेंद्रगढ़ में शिकायत देकर पिटाई करने वाले आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बुलेरो गाड़ी में आए तीन-चार अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रात सवा नौ बजे की घटना

गांव निहालोठ जिला झुंझुनू राजस्थान निवासी विक्रम पुत्र लालचन्द ने बताया कि महेंद्रगढ़ जिले के गांव गुलावला में जोहड़ खुदाई का कार्य किया जा रहा है। जहां पर वह जोहड़ दुखाई की मिट्टी डम्फर में भरकर बाहर निकालता था। शिकायतकर्ता ने बताया कि 22 मार्च रात करीब सवा नौ बजे गुलावला जोहड़ पर बने ऑफिस से खाना खाकर बाहर निकला ही था कि कुक्सी की तरफ से एक बुलेरो गाड़ी आई। जिसमें से तीन-चार लड़के उतर और थप्पड़-मुक्के मारने लगे। जिसके कारण वह नीचे गिर गया।

कारण पूछने पर बोले, तुम डेरोली अहीर के पास एक्सीडेंट कर भागे

सके बाद आरोपितों ने लातों ने मारा, जिसके कारण उसके पेट की छोटी आंत फट गई। इस दौरान बचाव का शोर सुनकर ऑफिस मुंशी संजय कुमार निवासी करिरा व एक-दो साथी ड्राइवर साथी बाहर आए और उन्हें छुड़वाया। शिकायतकर्ता ने बताया कि पिटाई के दौरान मारपीट करने का कारण पूछा तो आरोपितों ने कहा कि तुम डेरोली अहीर पेट्रोल पम्प के पास एक्सीडेंट करके भाग आए हो तथा डम्फर अंदर खड़ा कर दिया है।

मेवात के मोहम्मद सरीफ ने किया था एक्सीडेंट 

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब उसने अपने स्तर पर पता किया तो पता चला की उक्त डम्फर पर मेवात का मोहम्मद सरिफ नामक चालक काम करता है। पीड़ित ने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोतिपों ने बिना पूछे उसे गंभीर चौट मारी, जिससे उसके पेट की छोटी आंत फट गई। जिस पर उसे नांगल सिरोही स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। जहां से चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर गंभीर हालत के चलते पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया। जिस पर परिजन उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां करीब एक महीने से उसका इलाज चल रहा है।

jindal steel
5379487