Logo
हरियाणा के कैथल में 3 बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार पर फायर कर दिया, जिसमें दुकानदार बाल बाल बच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।

Kaithal: क्षेत्र में बदमाशों का आतंक सरेआम देखने को मिला। शनिवार शाम करीब सवा पांच बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक दुकान पर गोलियां चला दी। घटना के समय दुकान का मालिक राजेश कुमार एक अन्य व्यक्ति के साथ दुकान के अंदर मौजूद था। सूचना मिलने के बाद डीएसपी गुरविंद्र सिंह, सिटी थाना पुलिस और सीआइए की टीमें मौके पर पहुंची और पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

दाल चावल का थोक विक्रेता है दुकानदार

दुकानदार राजेश कुमार ने बताया कि उसकी बड़ा डाकखाना के पीछे दुर्गा मार्केट में आशीष ट्रेडिंग के नाम से दाल और चावल की थोक की दुकान है। शाम के समय वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था और एक अन्य व्यक्ति भी वहां आया हुआ था। करीब सवा पांच बजे दुकान के बाहर से गोलियों की आवाज आई। बदमाशों ने लगातार तीन फायर दुकान पर किए, जिसमें से एक गोली दुकान के शीशे पर लगी और दो गोलियां गेट पर लगी। जब तक वह बाहर निकला, तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो चुके थे। उसकी किसी के साथ कोई रंजिश भी नहीं है। सिटी थाना प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि दुकानदार ने शिकायत दे दी है। मामले की जांच की जा रही है।

खंबे से टकराई कार, एयरबैग खुलने से 4 व्यक्ति बाल-बाल बचे

कस्बा चीका के निकट एक कार बिजली के खंबे से टकरा गई। कार की स्पीड तेज होने के कारण बिजली का खंबा भी टूट गया, लेकिन एयरबैग खुलने से गाड़ी में सवार 4 व्यक्ति बाल-बाल बच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार खरकां की तरफ से आ रही थी। ड्राइवर उत्तर प्रदेश के होने के चलते वहां चीका की तरफ जाने वाले मोड़ से अनभिज्ञ था, जिस कारण कार खंबे से जा टकराई और कार के साथ-साथ खंबा भी टूट गया। सौभाग्य से कार का एयरबैग खुल गया। कार सवार तीन लोग चीका के बताए गए हैं जबकि ड्राइवर यूपी का रहने वाला था। बहरहाल चारों लोगों की जान तो बच गई परंतु बिजली विभाग ने कार में सवार लोगों से टूटे खंबे की कीमत वसूलने के लिए अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487