Logo
election banner
Pitbull Dog Attack: हरियाणा के कुंडली में एक सोसाइटी में पिटबुल ने रेजिडेंट के संवेदनशील अंग के पास काट लिया। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है।

Pitbull Dog Attack: हरियाणा में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, सोनीपत के कुंडली की एक सोसाइटी में शुक्रवार को पिटबुल ने रेजिडेंट के संवेदनशील अंग के पास काट लिया। तभी आसपास के रेजिडेंट्स ने उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए भर्ती कराया था। फिलहाल, उनकी हालत स्थिर है। 

ये है पूरा मामला 
रेजिडेंट सुखदर्शन का कहना है कि वह सुबह के वक्त सैर करने के बाद लिफ्ट से अपने घर पर जा रहे थे। जैसे ही उन्होंने लिफ्ट का दरवाजा खोला, तभी एक रेजिडेंट के साथ आए उनके पिटबुल ने उन पर हमला कर दिया। उनके संवेदनशील अंग के पास काट खाया और उन्हें लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आसपास के रेजिडेंट्स एकत्रित हो गए। परिजनों के आने के बाद उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए ले जाया गया।

इसके बाद रेजिडेंट सुखदर्शन ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। बता दें कि पीड़ित ने मामले में कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उनकी मांग है कि रेजिडेंशियल कॉलोनियों में पिटबुल रखने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। 

हरियाणा में पिटबुल डॉग को फावड़े से मारा
बीते दिनों पहले कैथल में गुहला में हांसी बुटाना नहर के पास पशु शेल्टर में एक युवक ने पिटबुल कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले की शिकायत एनजीओ चलाने वाली महिला ने की थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया। महिला ने बताया कि वह रब दे जीव एनजीओ चलाती है और पालतू पशु प्रेमी है।

5379487