Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में सोमवार तड़के तीन युवकों ने ट्रक रूकवा लिया तथा नकदी व मोबाइल छीनने का विरोध करने पर चालक फ्लाइओवर से नीचे फेंक दिया। फिरोजपुर बांगर स्थित शराब ठेके से आबकारी विभाग की टीम ने एक ही होलोग्राम की 568 शराब की बोतल बरामद की। रेवाड़ी निवासी ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया।

सोनीपत। जिले में बढ़ती अपराध की घटनाओं पर पुलिस नकेल कसने में विफल साबित हो रही है। रविवार को मुरथल में शराब कारोबारी की हत्या के बाद सोमवार अल सुबह तीन युवकों ने गांव राठधना फ्लाइओवर पर एक ट्रक को रूकवाकर चालक से नकदी व मोबाइल लूटने के बाद उसे फ्लाइओवर से नीचे फेंक दिया। सूचना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

राजस्थान जा रहा था ट्रक

जानकारी के अनुसार राजस्थान जा रहा एक ट्रक सोमवार अल सुबह जैसे ही राठधना फ्लाइओवर पर पहुंचा तो वहां पहले से घात लगाकर बैठे तीन युवकों ने ट्रक को रूकवा लिया। ट्रक रूकने के बाद बदमाशों ने ट्रक चालक व क्लीनर की पिटाई कर दी तथा उसने नकदी और मोबाइल छीनने का प्रयास किया। जब चालक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने ट्रक चालक को फ्लाइओवर से नीचें फेंक दिया। बदमाश करीब 3500 रुपये की नकदी व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद सेक्ट 27 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रविवार को गोलियों से भूना था शराब कारोबारी

रविवार सुबह अपनी गाड़ी में मुरथल के एक ढाबे पर पहुंचे शराब कारोबारी गांव सरगथल निवासी शराब कारोबारी सुंदरा की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। बदमाशों ने शराब कारोबारी व उसकी गाड़ी को निशाना बनाते हुए 30 राउंड फायरिंग की थी। इससे पहले गत वर्ष सितंबर माह में भी शराब कारोबारी के ठेके पर करीब आठ राउंड फायरिंग की थी। शराब कारोबारी पर भी कई केस दर्ज हैं।

शराब ठेके पर गबड़झाला, एक होलोग्राम की मिली 568 बोतल

जिले के गांव फिरोजपुर बांगर स्थित शराब ठेके पर बड़ा गबड़झाला सामने आया है। गुप्त सूचना के बाद पहुंची आबकारी विभाग की टीम ने ठेके से एक ही होलोग्राम की 568 बोतल शराब बरामद की। जिसके बाद मामले की सूचना आला अधिकारियों व पुलिस को दी गई तथा रेवाड़ी के रोझुवास शराब ठेकेदार अजय कुमार के खिलाफ एक्साइज एक्ट व धोखाधड़ी का केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जिले में कोरोनाकाल के दौरान भी अवैध शराब की बिक्री के मामले सामने आए थे। जिस पर विपक्ष ने सरकार विशेषकर विभाग के मंत्री दुष्यंत चौटाला को विधानसभा में घेरा था।;

5379487