Logo
हरियाणा के सोनीपत में गांव जसिया निवासी हेड कांस्टेबल प्रमोद की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Sonipat Murder: हरियाणा पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत प्रमोद की गोली मारकर हत्या कर दी। हेड कांस्टेबल की हत्या के समाचार से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक का शव गांव रूखी के पास पड़ा मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई भेज दिया। मृतक हेड कांस्टेबल की गाड़ी व फोन भी मौके से गायब मिले। मामले में सोनीपत पुलिस के आला अधिकारी व क्राइम ब्रांच की टीम जांच पड़ताल कर रही है। मृतक के हत्यारों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

हेड कांस्टेबल के सीने में मारी गई गोली

जानकारी अनुसारी मोहाना थाना में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात प्रमोद के सीने में गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। वह सोमवार को ड्यूटी पर था और देर रात किसी काम से थाना के निकलकर रोहतक की तरफ जा रहा था। आधी रात को करीब साढ़े 12 बजे डायल 112 पर सूचना मिली कि रोहतक पानीपत हाइवे स्थित गांव रूखी के पास हरियाणा पुलिस की वर्दी में एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। उसके शरीर से खून निकल रहा है। पुलिसकर्मी के सीने में गोली मारी गई है, जिसके कारण खून काफी बह चुका है।

शव को कब्जे में लेकर शुरू की जांच पड़ताल

गांव रूखी के पास पुलिसकर्मी का शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक की पहचान रोहतक के गांव जसिया निवासी प्रमोद के रूप में हुई, जो मोहाना थाना में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस प्रमोद की हत्या के मामले में हर पहलु से जांच कर रही है। साथ ही हत्या किसने की, क्यों की, हत्या के क्या कारण रहे, इन सब बातों के साथ ही हत्यारों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

5379487