Logo
election banner
हरियाणा में नारनौल के हुडा सेक्टर से गले से बाइक सवार दो युवक चेन झपटकर फरार हो गए। नांगल चौधरी में चोर एचपी लाइन के तीन पोल तोड़कर से 1200 मीटर तार चुरा ले गए। सूचना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नारनौल। हुडा सेक्टर में दो अज्ञात बाइक सवार युवक दोपहर को सीएल स्कूल चौराहे से पैदल घर जा रही सरकारी स्कूल की प्रवक्ता के गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। शोर मचाने पर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचें तब तक आरोपी आंखों से ओझल हो चुके थे। दूसरे मामले में चोरो ने पहले 11केवी लाइन के तीन पोल तोड़े तथा फिर 1200 मीटर बिजली की तार चोरी कर ले गए। पुलिस ने दो अलग अलग केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भाभी के छोड़ने पर पैदल जा रही थी घर  

पीड़ित महिला मंजू यादव पत्नी अशोक कुमार वासी गांव भांखरी हाल निवासी हुडा सेक्टर ने बताया कि वह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जोरासी में प्रवक्ता पद पर कार्यरत है। महिला ने बताया कि बुधवार दोपहर को वह अपनी भाभी प्रमिला के साथ आदर्श स्कूल से स्कूटी पर सवार होकर सेक्टर में आ रही थी। उसकी भाभी ने उसे हुडा सेक्टर में सीएल स्कूल के तिराहे पर छोड़ दिया। इसके बाद वह पैदल अपने घर जा रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर दो लड़के आए और उसके गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित टीचर की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिजली के पोल तोड़कर तार किए चोरी

अज्ञात चोर बिजली निगम के पोल तोड़कर उन पर लगे तार चोरी कर ले गया। पुलिस ने बिजली निगम नांगल चौधरी के एसडीओ की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में बिजली निगम नांगल चौधरी के एसडीओ ने बताया कि 11 केवी आसरावास एपी व 11 केवी मोरूंड एपी लाइन के तीन पोल तोड़कर अज्ञात व्यक्ति 1200 मीटर तार चोरी कर ले गया। जिसकी सूचना रामसिंह ने दी। जिस पर जेई संजीव व क्षेत्र के लाइनमैन से साइड का निरीक्षण किया। जहां पर देखा कि अज्ञात चोर बिजली के तीन पोल तोड़कर तार चोरी कर ले गए।
 

5379487